Yo Diary

इरफान खान की इस हीरोइन का डूब गया फिल्मी करियर, 15 साल बाद खुद बताई सच्चाई

चित्रांगदा सिंह को बॉलीवुड में 15 साल बीत चुके हैं। अगर उनके फिल्मी सफर पर ध्यान दें तो वह बेहतरीन एक्ट्रेस होने के बाद भी सफलता का वह मुकाम हासिल नहीं कर पाईं जो वह पाना चाहती थीं। हाल ही में चित्रागंदा ने इसकी वजह का खुलासा किया जिसे जानकर बेशक आप हैरान रह जाएंगे।

चित्रांगदा ने साल 2003 में 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' फिल्म से बॉलीवुड सफर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह कई सारी फिल्मों में नजर आईं लेकिन उनका करियर सफलता के शिखर पर नहीं पहुंच पाया। हाल ही में चित्रांगदा ने IANS एजेंसी से बात की और अपना दर्द बयां किया।

चित्रांगदा ने कहा - 'ब्रेक लेने की वजह से करियर को नुकसान हुआ है। करियर की शुरुआत के बाद ऐसे मोड़ आए कि अचानक प्राथमिकताएं बदल गई। बीच में वापसी की लेकिन फिर से ब्रेक लिया। फिल्म जगत में जिस समय आपको रोल मिल रहे हैं और आप मौजूद न हो उससे करियर पर बुरा प्रभाव पड़ता है। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ।'

चित्रांगदा ने आगे कहा - 'सिर्फ प्रतिभाशाली होना ही जरूरी नहीं है। बल्कि यह भी अहमियत रखता है कि आप उस समय वहां मौजूद हों।'आपको बता दें, चित्रांगदा की तारीफ पहली फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' से ही होने लगी थी। उनके काम को भी काफी सराहा गया।

इसके बाद वह कई सारी फिल्मों में नजर आईं लेकिन किसी भी फिल्म से उनके करियर की गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई। उन्होंने सॉरी भाई, देसी बॉयज, जोकर, गब्बर इज बैक, ये साली जिंदगी और मुन्ना माइकल फिल्में की हैं। चित्रांगदा जल्द ही साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा संजय दत्त, माही गिल, जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं।