Yo Diary

अमेरिका के पूर्वी तटीय इलाके में बर्फीले तूफान का कहर जारी, न्यू जर्सी में 550 उड़ानें रद

न्यू जर्सी (एएनआई)।अमेरिका के पूर्वी तटीय इलाके में बर्फीले तूफान का कहर अब भी जारी है। इसके कारण कई अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर इसका प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है। तूफान को देखते हुए न्यू जर्सी के न्यूआर्क लिबर्टी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लगभग 550 उड़ानें रद कर दी गईं। बताया जा रहा है कि अमेरिका के पूर्वी तटीय इलाके में भयंकर बर्फीले तूफान को देखते हुए ये फैसला लिया गया।

न्यूआर्क लिबर्टी इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ से एक ट्वीट कर ये जानकारी दी गई। ट्वीट में कहा गया है कि, 'आज की लगभग 550 उड़ानें 'नारेस्टर' तूफान की के कारण रद की जाती है। एयरपोर्ट पहुंचने से पहले कृप्या अपना अपने फ्लाइट का स्टेटस चेक कर लें। अपने यात्रा का कुछ समय त्याग दें।'आपको बता दें कि एक दिन पहले न्यू जर्सी के गवर्नर फिल मर्फी ने ठंडे और बर्फीले तूफानों को लकर एक आपातकाल की घोषणा की थी। कई इलाकों में पैरों तक बर्फ जमे होने की आशंका जताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि अमेरिका के पूर्वी तटीय इलाके में पिछले सप्ताह से ये दूसरी बार ऐसा बर्फीला तूफान आया है। जिसके बाद नागिरकों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह से वर्जीनिया, न्यूयॉर्क, मैरीलैंड, पेंसिलवेनिया और कनेक्टिकट में लगभग 7 लोगों की जानें जा चुकी है