Yo Diary

दो एंकर्स आये थे खबर देने, खुद बन गये न्यूज, पाकिस्तान में वायरल हुआ यह VIDEO

नयी दिल्ली :आजकल न्यूज चैनलों पर गरमागरम बहस का ट्रेंड है. आपने भी कई बार इस तरह की बहस सुनी होगी. कई बार बहस के दौरान ऐसे मौके आते हैं, जब लोग उग्र हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक न्यूज चैनल का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खबर देने आये दो एंकर्स आपस में ही भिड़ते नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक पुरुष एंकर महिला एंकर से कहता है कि ..."कैसे करुंगा एकरिंग इसके साथ ? ....कहती है बात ही न करो".. बेहद तल्ख अंदाज में कहे गये इस बात का जवाब देते हुए महिला एंकर जवाब देती हैं कि मैं लहजे की बात कर रहा हूं. दोनों के बीच करीब 30 सेकेंड तक बहस होती है और पूरा झगड़ा कैमरे में रिकार्ड हो जाता है.

ये एंकर्स लाहौर के 'न्यूज चैनल' सिटी 42 के है. हालांकि उस समय बुलेटिन ऑन एयर नहीं हुआ था, लेकिन कैमरा ऑन था. सारी लड़ाई कैमरे में कैद हो जाती है. संभवत : यह वीडियो किसी ने लीक कर दिया है. गौरतलब है कि पाकिस्तान में इस तरह के वीडियो का लंबा इतिहास रहा है. पिछले दिनों एक एंकर ने अपने शादी की लाइव रिपोर्टिंग की थी. पाकिस्तानी रिपोर्टर चांद नवाब की कहानी पर तो फिल्म भी बन चुकी है. चांद नवाब तमाम कोशिशों के बाद भी रिपोर्टिंग नही कर पाते हैं. उनके आगे कोई शख्स आ जाता है और उनका ये फ्रस्टेशन कैमरे में कैद होकर ऑन एयर हो जाता है. चांद नवाब की इस कहानी को 'बजरंगी भाई जान' में दिखाया गया है. जहां चांद नवाब की भूमिका में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान में वायरल हुए इस वीडियो में पुरुष एंकर अपनी बात जारी रखते हुए बोलता है कि भई तुम्हारा कोई अपना मसला चल रहा है तो उसको मेरे साथ डिस्कस मत करो. इतने में महिला पुरुष एंकर को तमीज से बात करने के लिए बोलती है. जिसके बाद पुरुष एंकर कहता है कि तमीज से… मैंने कौन सी बदतमीजी की है? इस पर महिला एंकर कहती है कि किस टोन में बात कर रहे हो? पुरुष एंकर कहता है कि क्या बदतमीजी की है? महिला एंकर इसी बीच गुस्से में पुरुष एंकर को जाहिल बोल देती है.