Yo Diary

चार्जिंग में लगे स्मार्टफोन में हुआ धमाका, क्रेडल फंड कंपनी के सीईओ की मौत

नई दिल्ली। स्मार्टफोन में धमाके से एक बड़ी कंपनी के सीईओ की मौत हो गई। मामला मलेशिया की क्रेडल फंड कंपनी के सीईओ नाजरिन हसन से जुड़ा हुआ है। जानकारी के मुताबिक नाजरिन हसन के पास दो स्मार्ट फोन थे। जिस समय ये घटना घटी उन्होंने दोनों स्मार्टफोन को चार्जिंग में लगा रखा था और खुद सो गए थे। इसी दौरान दोनों स्मार्ट फोन में से किसी एक में ब्लास्ट हो गया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इसी धमाके की वजह से नाजरिन हसन की मौत हो गई। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में उनकी मौत की वजह स्मार्टफोन में ब्लास्ट की वजह से उनके कमरे रखे कपड़ों में लगी आग को बताया गया। रिपोर्ट के मुताबिक आग की वजह से कमरे में धुआं भर गया जिसकी वजह से सीईओ नाजरिन हसन की मौत हो गई।

नाजरिन हसन की मौत से मचा हंगामा

क्रेडल फंड कंपनी के सीईओ नाजरिन हसन की मौत को लेकर उनके परिजनों का भी पक्ष सामने आया है। हसन के ब्रदर-इन-लॉ ने दावा किया कि नाजरिन की मौत गद्दों में आग लगने से पहले ही हो गया था। उन्होंने बताया कि नाजरिन हसन की जिस तरह से मौत हुई वो बेहद चौंकाने वाला है। उनकी मौत के बाद उनके परिवार में उनके तीन छोटे बच्चे बचे हैं, जिन्हें अब अकेले ही जिंदगी गुजारनी होगी।

फोन में ब्लास्ट से हुई मौत या फिर कुछ और है वजह?

नाजरिन की मौत को लेकर मलेशियन इनसाइट की रिपोर्ट में कुछ और खुलासे हुए हैं। इस रिपोर्ट में बताया गया कि हसन के पास दो फोन थे, एक ब्लैकबेरी और एक हुवाई। हालांकि ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर किस फोन में ब्लास्ट हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक फोन में धमाके की वजह से उसमें से कई टुकड़े निकले जो नाजरिन हसन के सिर के पिछले हिस्से में लग गए, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस का इस मामले में अलग रुख देखने को मिला है।

बेडरूम में लगाया था चार्जिंग में फोन, धमाके से लग गई थी आग

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाजरिन हसन की मौत की वजह फोन में ब्लास्ट के बाद उसके टुकड़े सिर में लगना नहीं है। अधिकारियों ने बताया कि हसन की मौत ब्लास्ट के बाद कमरे में आग से हुए धुएं के चलते दम घुटने की वजह से हुई है। हालांकि नासरिन के परिजन इससे पहले ही इंकार कर चुके हैं। इस बीच क्रैडल फंड की ओर से जारी किए गए एक आधिकारिक बयान में कहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला है कि नाजरिन की मौत की वजह उनके पास चार्जिंग में लगे एक स्मार्टफोन में ब्लास्ट के बाद लगी चोट ही रही।

बेडरूम में लगाया था चार्जिंग में फोन, धमाके से लग गई थी आग