Yo Diary

बंगाल : माकपा के खात्मा से तृणमूल घबरायी हुई है : कैलाश विजयवर्गीय

हुगली :भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने चुंचुड़ा में एक सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा : त्रिपुरा में माकपा अरसे से सत्ता में थी. इस वजह से लोगों में आम धारणा थी कि वहां से माकपा को हटाना मुश्किल है, लेकिन भाजपा ने इस मिथक को तोड़ दिया. इस वजह से तृणमूल कांग्रेस घबड़ा उठी है. आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को बंगाल की जनता समर्थन करेगी. हमारे देश में शक्तिशाली नेता है नरेंद्र मोदी. मोदी के नेतृत्व में पूरा देश आगे बढ़ रहा है.

ऐसे में बंगाल पिछड़ा कैसे रह सकता है ? उसके उत्थान के लिए बंगाल की जनता भाजपा का समर्थन करेगी. बंगाल में बेरोजगारी की समस्या चरम पर है. एक समय था जब पूरे देश से लोग नौकरी की तलाश में बंगाल में आते थे. आज लोग बंगाल से पलायन कर रहे हैं. कल कारखाने बंद हो रहे हैं. ऐसे में बंगाल की जनता को केवल भारतीय जनता पार्टी से उम्मीद दिख रही है .

चुंचुड़ा पहुंचे भाजपा के दिग्गज

सोमवार को चुंचुड़ा के कपासडांगा इलाके में भाजपा कार्यालय का उद्घाटन हुआ. इस अवसर पर भाजपा के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा, शिव प्रसाद, सुरेश पुजारिया, राज्य ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष सपन पाल, सांगठनिक जिला अध्यक्ष सुबीर नाग समेत अन्य गणमान्य उपस्थित रहे. सबसे पहले कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष ने मिल कर भारतीय जनता पार्टी का ध्वजारोहण किया. बाद में कार्यालय का फीता काट कर उद्घाटन किया गया. श्री घोष ने कहा कि इस कार्यालय के स्थापित होने से संगठन को बल मिलेगा. साथ ही भाजपा का जनाधार बढ़ेगा.