Yo Diary

पैसा नहीं दिया तो रेस्तरां मालिक ने ग्राहक के उतरवा लिये कपड़े

कोलकाता : रेस्तरां में खाने के बाद बिल चुकाने में असमर्थ होने पर रोस्तरां के मालिक ने ग्राहक के कपड़े उतरवा लिये. यही नहीं, बिना कपड़ों के उसे पूरे रेस्तरां में घुमाने के बाद उसे धक्का देकर वहां से बाहर निकाल देने का भी आरोप मालिक व उसके कर्मचारी पर लगा है. घटना टेंगरा इलाके में स्थित चाइना टाउन में एक नामी रेस्तरां की है. पीड़ित ग्राहक का नाम देवाशीष चक्रवर्ती (42) है. वह बेलियाघाटा मेन रोड के रहनेवाले हैं. इस घटना के बाद उन्होंने प्रगति मैदान थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी. जिसके बाद पुलिस ने रेस्तरां के मालिक लिचुआन चांग (58) व वहां के कर्मचारी सुब्रतो दास (36) को गिरफ्तार कर लिया है.

फोटो -होटल का मालिक

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें प्राथमिक जांच में पता चला कि देवाशीष चक्रवर्ती आये दिन उस रेस्तरां में खाने जाता था. शनिवार रात को भी वह उस रेस्तरां में खाने गया था. खाना खत्म करने पर 15 सौ रुपये का बिल हुआ. बिल चुकाने के दौरान देवाशीष ने पाया कि वह अपना पर्स घर पर भूल गया है. इसके बाद उसने रेस्तरां के मालिक से किसी कर्मचारी को उसके साथ बिल के रुपये लेने घर भेजने का आवेदन किया.

होटल का कर्मचारी

लेकिन मालिक ने उसकी एक ना सुनी और कहासुनी के दौरान अपने एक कर्मचारी के साथ मिलकर उसने ग्राहक के कपड़े जबरन शरीर से उतरवा लिये. आरोप है कि इसके बाद उसे अन्य ग्राहकों के सामने पूरे रेस्तरां में घुमाने के बाद उसे धक्का देकर वहां से बाहर निकाल दिया. वहीं पुलिस को मालिक पक्ष के बयान में पता चला कि देवाशीष अक्सर वहां खाने आया करता था. इसके पहले भी उसका रेस्तरां में कुछ रुपये बकाया है. लेकिन कपड़े उतार लेने की बात से रेस्तरां के मालिक इनकार कर रहे हैं. फिलहाल दोनों‍ आरोपी सलाखों के पीछे हैं.