Yo Diary

किराने की दुकान चलाता है हसीन का पूर्व पति

कोलकाता :भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं, वहीं मामले में अब नया मोड़ आ गया है. हसीन के पूर्व पति का नाम सामने आया है और उसने बयान भी दिया है. हसीन के पहले पति एसके सैफुद्दीन ने कहा है कि जहां एक महत्वाकांक्षी महिला है. वह जीवन में बहुत कुछ करना चाहती थी. 2010 में तलाक होने के बाद से उसके साथ उनका कोई संबंध नहीं है. उनकी दोनों बेटियों से जरूर हसीन की बात होती रहती है. अब कहा जा रहा है कि हसीन जहां ने मोहम्मद शमी के साथ दूसरी शादी की थी. हसीन के पहले पति एसके सैफुद्दीन हैं. वह बीरभूम जिले के सिउड़ी बाजार इलाके में ‘बाबू स्टोर’ नाम की किराने की दुकान चलाते हैं. किराने की दुकान...

सैफुद्दीन ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा : हसीन पढ़ाई में काफी तेज थी. वह उनसे 10वीं कक्षा से प्यार करते थे. उनकी दो बेटियां हैं, जिनमें से एक 10वीं और दूसरी छठी कक्षा में पढ़ती है. तलाक के बारे में पूछे गये सवाल के जवाब में सैफुद्दीन ने कहा है कि यह तो उन्हें नहीं पता है कि हसीन ने उन्हें क्यों छोड़ दिया. मगर हसीन बहुत महत्वाकांक्षी महिला है. उनदोनों का तलाक 2010 में हुआ. हसीन जहां और सैफुद्दीन ने साल 2002 में प्रेम विवाह किया था, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया. उधर, हसीन जहां के पिता मोहम्मद हुसैन ने कहा कि इस मामले को सुलझाने के लिए उन्होंने शुक्रवार शाम को शमी से फोन पर बात की थी. लेकिन शमी की ओर से कोई जवाब नहीं आया. अपनी बेटी की सहायता के लिए हुसैन रविवार को कोलकाता आयेंगे. मोहम्मद हुसैन उर्फ ​​मोंटू बाबू भी बीरभूम जिले के सिउड़ी इलाके में ही रहते हैं.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी साल 2014 में हुई थी. हसीन जब पहली बार शमी से मिली थी, तब तक उनकी पहली शादी टूट चुकी थी और वे दो बच्चियों की मां थीं. गौरतलब है कि शमी और हसीन की उम्र में भी काफी अंतर है. हसीन जहां 41 साल की हैं, वहीं शमी की उम्र केवल 28 साल ही है. शमी के साथ शादी से पहले हसीन जहां मॉडलिंग और चीयरलीडर का काम करती थीं. दोनों की पहली मुलाकात साल 2012 में आइपीएल के दौरान हुई थी. हसीन जहां से करीब दो साल तक चले अफेयर के बाद शमी ने 6 जून 2014 को उनसे निकाह किया था. इनकी शादी मुरादाबाद के होटल रिजेंसी में हुई थी. शादी के वक्त दिये एक इंटरव्यू में मोहम्मद शमी के पिता तौसिफ अहमद ने बताया था कि शादी के बाद वह पूरी तरह हाउसवाइफ बनकर रहेंगी. वह उसे मॉडलिंग की इजाजत नहीं दे सकते. गौरतलब है कि हसीन जहां ने शमी पर दूसरी लड़कियों से संबंध रखने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.