Yo Diary

80 KM की रफ्तार पर कार से भिड़ी बुलट हुई टुकड़े-टुकड़े, मां से बोला था- खाना लेकर आ रहा हूं, साथ खाएंगे

ग्वालियर.तेज रफ्तार बुलट और कार की भिड़ंत में बुलट सवार युवक की मौत हो गई। हादसा रविवार रात 11 बजे अस्पताल रोड पर हुआ। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि तेज धमाके की आवाज के साथ बुलट सवार युवक उछल कर राइट साइड से सड़क पर गिरा। बुलट का अगला पहिया अलग हो गया और शेष भाग के कई टुकड़े हो गए।

दोनों वाहनों की रफ्तार 80 से ज्यादा थी

बाइक का पिछला हिस्सा सड़क के दूसरी और गिरा। यही नहीं कार की एक साइड का बोनट, फ्रंट कांच का हिस्सा टूट गया और पहिया भी निकल कर सड़क पर आ गिरा। प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार भिड़ंत के समय दोनों वाहनों की रफ्तार 80 किलोमीटर प्रतिघंटा से ज्यादा थी। - पुलिस के अनुसार अस्पताल रोड पर कल्याण मेमोरियल अस्पताल के सामने सनातन धर्म मंदिर की तरफ से अस्पताल की ओर जा रही कार एमपी 30सी 2418 से सामने से आ रही बुलट टकरा गईं। - हादसे में बुलट सवार हर्ष पुत्र तरुण कुकरेजा निवासी बसंत विहार घायल हो गए। उनके दाहिने पैर, हाथ व सीने में गंभीर चोट आईं। ज्यादा खून बहने से रात 1 बजे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

मां के पास ही रहे इसलिए छोड़ दिया था मर्चेंट नेवी का जॉब

हर्ष का मर्चेंट नेवी में जॉब लग गया था, लेकिन उसमें उसे लंबे समय से घर से बाहर रहना पड़ता था। बड़ा भाई पुलकित दिल्ली में जॉब में था इसलिए हर्ष को नेवी का जॉब छुड़वा दिया था। - हर्ष ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी इसलिए उसने यहां सनातन धर्म मंदिर रोड पर बेकरी का कारोबार शुरू कर दिया। - रविवार की रात उसने मां से कहा था कि वह होटल से खाना लेकर आ रहा है, साथ में ही खाएंगे। इसके बाद वह कर्मचारियों को निर्देश देकर चला गया था। रात में लौटते में हादसा हो गया।

Technology

टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री के दिग्गज जॉन चैंबर्स ने कहा, डेटा को स्थानीय स्तर पर स्टोर करने पर ज्यादा जोर

Puch Hole डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को लॉन्च होगा Honor V20, फ्री में मिलेगा इयर फोन

4G सिम होने के बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड क्यों हैं स्लो? इन टिप्स से बढ़ाएं 4G स्पीड

Huawei Y9 (2019) भारत में हुआ लॉन्च, 4 AI कैमरा और 4000mAh बैटरी है खासियत

IIT खड़गपुर में शुरू होगा छह माह का AI कोर्स