Yo Diary

उन्नाव गैंगरेपः सीबीआई जांच में खुलासा, पीड़िता के पिता के खिलाफ दर्ज हुआ था फर्जी केस

उन्नाव में बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे सामूहिक दुष्कर्म के आरोप और पीड़िता के पिता की पिटाई से मौत की घटना की सीबीआई जांच कर रही है। जांच में चौंकाने वाला खुलास हुआ है। पता चला है कि पुलिस ने पीड़िता के पिता के खिलाफ फर्जी शिकायत दर्ज की थी। जिस टिंकू सिंह के नाम से तहरीर की बात है, पता चला है कि टिंकू सिंह कोई शिकायत ही पुलिस को नहीं दी थी। आरोपियों ने टिंकू सिंह के नाम से फर्जी शिकायत कर पुलिस केस कराया था। बताया जा रहा है कि टिंकू सिंह पढ़ा-लिखा नहीं है। उधर घटना के बाद से टिंकू सिंह गायब है। परिवार वाले परेशान हैं।शिकायत के बाद भी पुलिस अब तक टिंकू सिंह का पता नहीं लगा सकी है।

बता दें कि चार अप्रैल को पीड़िता के पिता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह पर पिटाई का आरोप लगाया था। मगर पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह पीड़िता के पिता को ही अवैध असलहा रखने के आरोप में जेल भिजवा दिया था। पिटाई से गंभीर रूप से घायल होने के कारण पुलिस हिरासत में ही पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी।

‘आज तक’ की रिपोर्ट के मुताबिक सीबीआई ने पीड़िता के पिता की मौत मामले में सीबीआई ने अतुल सिंह सेंगर सहित पांच आरोपियों को हिरासत में लेने के बाद चौथा केस दर्ज किया है। इसमें विधायक कुलदीप सिंह की कथित तौर पर मदद करने की आरोपी शशि सिंह के बेटे शुभम सिंह पर भी सीबीआई ने केस दर्ज किया है। इससे पहले 16 अप्रैल(सोमवार) को सीबीआई टीम पीड़ित लड़की को लखनऊ कोर्ट में पेश कर चुकी है। जहां बंद कमरे में जज ने धारा 164 के तहत लड़की के बयान दर्ज किए।

Technology

टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री के दिग्गज जॉन चैंबर्स ने कहा, डेटा को स्थानीय स्तर पर स्टोर करने पर ज्यादा जोर

Puch Hole डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को लॉन्च होगा Honor V20, फ्री में मिलेगा इयर फोन

4G सिम होने के बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड क्यों हैं स्लो? इन टिप्स से बढ़ाएं 4G स्पीड

Huawei Y9 (2019) भारत में हुआ लॉन्च, 4 AI कैमरा और 4000mAh बैटरी है खासियत

IIT खड़गपुर में शुरू होगा छह माह का AI कोर्स