Yo Diary

योगी सरकार से नहीं डर रहे बदमाश, लखनऊ में पूर्व डीजीपी की बहन से लूटपाट

नई दिल्ली उत्तरप्रदेश की योगी सरकार सूबे में अपराध कम करने का दावा कर रही हैं। यूपी पुलिस बदमाशों में खौफ पैदा करने के लिए लगातार एनकाउंटर कर रही है, लेकिन फिर भी उनके हौसले बुलंद हैं। आम आदमी की बात छोड़िए यूपी के पूर्व डीजीपी के परिवार को लोग भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है जहां बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन की चेन लूट ली। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद अभी तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली

दरअसल लखनऊ के विकासनगर थाने के पास मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली। वह घर के पास खरीदारी करने जा रही थीं। तभी विकासनगर थाने से करीब 300 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली। जिसके बाद उन्होंने शोर भी मचाया तक तक बदमाश फरार हो चुके थे।

बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गय

मामला पूर्व डीजीपी की बहन से जुड़ा था लिहाजा पुलिस ने तहकीकात में मुस्तैदी तो दिखाई लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। थानाध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता ने बताया कि बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं, जिसमें बाइक सवार संदिग्ध कैद हुए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने हुए था।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें कि पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन शिखा सिंह विकासनगर नगर सेक्टर 4 में रहती हैं। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह खरीदारी करने जा रही थीं। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्धों की तलाश कर रही है। l

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

Technology

Oppo F9 लॉन्च : 25MP सेल्फी कैमरा और अनोखे नॉच वाले इस स्मार्टफोन की ये खूबियां हैं खास...

व्हाट्सएप और गूगल में हुअा समझौता, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 5G मॉडम

UPI का नया वर्जन लॉन्च, ऑनलाइन पेमेंट से लेकर फीचर्स तक ये होंगे बड़े फायदे

Google Maps रास्ता बताने के अलावा कर सकता है ये 5 काम, जानें