Yo Diary

योगी सरकार से नहीं डर रहे बदमाश, लखनऊ में पूर्व डीजीपी की बहन से लूटपाट

नई दिल्ली उत्तरप्रदेश की योगी सरकार सूबे में अपराध कम करने का दावा कर रही हैं। यूपी पुलिस बदमाशों में खौफ पैदा करने के लिए लगातार एनकाउंटर कर रही है, लेकिन फिर भी उनके हौसले बुलंद हैं। आम आदमी की बात छोड़िए यूपी के पूर्व डीजीपी के परिवार को लोग भी सुरक्षित नहीं हैं। ताजा मामला सूबे की राजधानी लखनऊ का है जहां बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन की चेन लूट ली। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद अभी तक बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली

दरअसल लखनऊ के विकासनगर थाने के पास मंगलवार दोपहर बाइक सवार दो बदमाशों ने पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन के गले से चेन लूट ली। वह घर के पास खरीदारी करने जा रही थीं। तभी विकासनगर थाने से करीब 300 मीटर दूर पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली। जिसके बाद उन्होंने शोर भी मचाया तक तक बदमाश फरार हो चुके थे।

बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गय

मामला पूर्व डीजीपी की बहन से जुड़ा था लिहाजा पुलिस ने तहकीकात में मुस्तैदी तो दिखाई लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। थानाध्यक्ष सचिन कुमार गुप्ता ने बताया कि बदमाशों की तलाश में चेकिंग अभियान चलाया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए हैं, जिसमें बाइक सवार संदिग्ध कैद हुए हैं। उनकी तलाश की जा रही है। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने हुए था।

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

आपको बता दें कि पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बहन शिखा सिंह विकासनगर नगर सेक्टर 4 में रहती हैं। मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे वह खरीदारी करने जा रही थीं। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्धों की तलाश कर रही है। l

अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज

Technology

टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री के दिग्गज जॉन चैंबर्स ने कहा, डेटा को स्थानीय स्तर पर स्टोर करने पर ज्यादा जोर

Puch Hole डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को लॉन्च होगा Honor V20, फ्री में मिलेगा इयर फोन

4G सिम होने के बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड क्यों हैं स्लो? इन टिप्स से बढ़ाएं 4G स्पीड

Huawei Y9 (2019) भारत में हुआ लॉन्च, 4 AI कैमरा और 4000mAh बैटरी है खासियत

IIT खड़गपुर में शुरू होगा छह माह का AI कोर्स