Yo Diary

बोले अखिलेश यादव- नरेश अग्रवाल ने किया भारत की हर महिला का अपमान

लखनऊ/नयी दिल्ली : राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल सोमवार को सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हो गये. इसके बाद जया बच्चन के खिलाफ उन्होंने आपत्तिजनक बयान दिया. उन्होंने कहा कि सपा में फिल्मों में काम करने वाली से मुझे कमतर किया गया. ऐसे व्यक्ति के लिए मुझे राज्यसभा का टिकट नहीं दिया गया, जो फिल्मों में नाचती है, फिल्मों में काम करती है. इससे पार्टी को असहज स्थिति का समाना करना पड़ा. नरेश अग्रवाल के इस बयान की समाजवादी पार्टी (सपा)ने कड़ी अलोचना की है. सपा नेता अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर वाल पर लिखा कि श्रीमती जया बच्चन जी पर की गयी अभद्र टिप्पणी के लिए हम भाजपा के श्री नरेश अग्रवाल के बयान की कड़ी निंदा करते है. ये फिल्म जगत के साथ ही भारत की हर महिला का भी अपमान है. भाजपा अगर सच में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल उनके ख़िलाफ कदम उठाये. महिला आयोग को भी कार्रवाई करनी चाहिए.

हालांकि, भाजपा ने अग्रवाल के बयान से खुद को अलग कर लिया, जबकि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इस पर कड़ी आपत्ति जतायी. उन्होंने कहा कि अग्रवाल का भाजपा में स्वागत है, लेकिन जया बच्चन पर उनकी टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है. इधर, भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि उनकी पार्टी सभी क्षेत्रों के लोगों का सम्मान करती है और राजनीति में उनका स्वागत करती है. दरअसल, अग्रवाल सपा द्वारा एक बार फिर रास नहीं भेजे जाने से नाराज हैं.

हिंदू देवी-देवताओं की शराब से कर चुके हैं तुलना :

अग्रवाल ने 19 जुलाई, 2017 को राज्यसभा में हिंदू देवी-देवताओं की तुलना शराब से की थी. इसे लेकर खासा विवाद हुआ था. उन्होंने राम जन्मभूमि को मुद्दा बनाये जाने को लेकर पीएम मोदी पर भी तंज कसा था. कहा था कि 1991 में राम जन्मभूमि का आंदोलन के दौरान हम चुनाव लड़ रहे थे और मुझे सफाई देनी पड़ी थी. तब धर्म के कुछ ठेकेदार खुद को भाजपा और विहिप का बताते थे.

Technology

.तो भारत में इलेक्ट्रिक कारें बनाएगी मर्सडीज बेंज?

गेम खेलने की लत बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक

Wheels And Waves 2018: रॉयल एनफील्ड ने पेश की तीन दमदार कस्टम बाइक्स

इस कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, Redmi 5 से मुकाबला

लॉन्च हुआ गूगल एंड्रॉयड मैसेज डेस्कटॉप वर्जन, व्हाट्सएप की तरह कर सकेंगे इस्तेमाल