Yo Diary

जयाप्रदा पर आजम खान का पलटवार, कहा: नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगता

रामपुर :समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान ने मशहूर फिल्म अभिनेत्री और पूर्व सांसद जयाप्रदा पर पलटवार करते हुए उन्‍हें नाचने गाने वाली कहा है. आजम ने कहा है कि जया प्रदा कौन है? वह नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगा करते. आजम खान का यह बयान जयाप्रदा के आजम खान की तुलना 'पद्मावत' फिल्म के किरदार उलाउद्दीन खिलजी से करने के बाद आयी है.

आजम खान ने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि मैं अभी शिक्षा के क्षेत्र में व्यस्त हूं. मेरे पास इस तरह के लोगों की बातों का जवाब देने का वक्त नहीं है. अभी मेरा फोकस छात्रों की पढ़ाई में है. मैं नाचने-गाने वालों के मुंह नहीं लगूंगा. अगर मैं ऐसा करूंगा तो फिर सियासत नहीं कर पाऊंगा.'

क्‍या कहा था जयाप्रदा ने

जयाप्रदा और आजम खान के बीच खींचतान की खबरें नयी नहीं हैं. पूर्व में दोनों एक दूसरे के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं. जया प्रदा ने कहा है कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिला दी. मुझे खिलजी को देखकर याद आया कि कैसे आजम खान ने चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था. दरअसल, जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी पुराना है. इसकी वजह जयाप्रदा का आजम खान के गृहनगर रामपुर से चुनाव लड़ना रहा है. 2004 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने जयाप्रदा को उम्मीदवार बनाया था और वो चुनाव जीत गयी थीं. इस चुनाव को लेकर जया ने आजम खान पर कई आरोप लगाये. यहां तक कि आजम खान पर जयाप्रदा को चुनाव हराने के भी आरोप लगने लगे थे.

Technology

ग्रीनलैंड में तेजी से पिघल रही है बर्फ

Honor V20: 48MP रियर कैमरा और In Screen Camera वाले स्मार्टफोन की इस दिन होगी लॉन्चिंग

भारत ने अग्नि 5 का सफल प्रायोगिक परीक्षण किया, 5,000 KM की दूरी तक लक्ष्य भेदने में सक्षम

चीनी वैज्ञानिकों ने बनाया ऐसा कागज, जो बार-बार हो सकता है इस्तेमाल

Google ने वायरस फैलाने वाले 22 ऐप्स को प्ले स्टोर से हटाया, आप भी फौरन डिलीट कर लें