Yo Diary

KANPUR- 5 साल के बच्चे को 11वीं मंजिल से फेंक मां ने भी कूदकर जान दी

इंद्रानगर में डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल से पांच वर्ष के बच्चे को नीचे फेंकने के बाद महिला भी कूद गई। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए। महिला सिजोफ्रेनिया नामक बीमारी से पीड़ित थी। वह सीए पति और बच्चे के साथ प्लैट देखने गई थी।

पति-बच्चों के साथ गई थी फ्लैट देखने

पत्रकारपुरम स्थित रोहिणी विला निवासी चार्टर्ड अकाउंटेंट पवन अग्रवाल के डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट की 11वीं मंजिल पर दो फ्लैट हैं। दो साल पहले खरीदे गए फ्लैट नंबर 1105 में किराएदार हिमांशु सिंह रहते हैं और 1104 खाली है। रविवार दोपहर 1:15 बजे पवन अपनी पत्नी जया अग्रवाल (39) बेटे पार्थ (8) उत्कर्ष (5) के साथ प्लैट पर गए थे। 11वीं मंजिल पर पहुंचे पवन ने बंद फ्लैट का ताला खोला और पार्थ के साथ अंदर चले गए। पीछे आ रहीं जया छोटे बेटे उत्कर्ष के साथ बालकनी में स्टेयर के पास खड़ी हो गईं।

देखते ही देखते बच्चे को नीचे फेंक दिया

इसी बीच जया ने बच्चे को गोद में उठाया और बालकनी से नीचे फेंक दिया। इसके बाद खुद भी कूदने की कोशिश की। खटपट की आवाज सुनकर पवन बालकनी में पहुंचे और जया को पकड़ लिया। पवन के चिल्लाने पर हिमांशु की पत्नी बाहर निकलीं। पवन ने जया को उनके हवाले किया और नीचे भागे। उनके साथ दसवीं मंजिल पर रहने वाले कौशल पोरवाल भी गए। उत्कर्ष को लहूलुहान हालत में लेकर दोनों अस्पताल ले जाने लगे। अभी वे मेनगेट तक पहुंचे ही थे कि बालकनी पर खड़ी जया ने किराएदार महिला को धक्का दिया और चप्पल उतारकर नीचे कूद गईं। इस बीच उत्कर्ष ने भी दम तोड़ दिया। गोद में बेटे का शव उठाए पवन लौट आए। फर्श पर जया की लाश पड़ी थी। घटना की सूचना पर कल्याणपुर इंस्पेक्टर पुष्पराज सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस की पूछताछ में पवन बताया कि जया सिजोफ्रेनिया की मरीज थी। उसका लंबे समय से इलाज चल रहा था।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अपार्टमेंट की हर मंजिल पर स्टेयर बालकनी में सीसी कैमरे लगे हुए हैं। पुलिस ने 11वें माले का सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसमें जया बच्चे को फेंकते और उसके बाद खुद कूदते हुए कैद हुई है। पुलिस ने फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Technology

.तो भारत में इलेक्ट्रिक कारें बनाएगी मर्सडीज बेंज?

गेम खेलने की लत बच्चों के मानसिक स्वास्थ्य के लिए हानिकारक

Wheels And Waves 2018: रॉयल एनफील्ड ने पेश की तीन दमदार कस्टम बाइक्स

इस कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, Redmi 5 से मुकाबला

लॉन्च हुआ गूगल एंड्रॉयड मैसेज डेस्कटॉप वर्जन, व्हाट्सएप की तरह कर सकेंगे इस्तेमाल