Yo Diary

कन्नौज में कोटा-पटना एक्सप्रेस और मथुरा में मालगाड़ी में आग

कन्नौज (जेएनएन)।इत्रनगरी में फर्रुखाबाद-कानपुर रेलवे ट्रैक पर जलालाबाद रेलवे स्टेशन के पास आज कोटा-पटना एक्सप्रेस के इंजन में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही थी।

कन्नौज ब्लाक कार्यालय के सामने पटना-कोटा एक्सप्रेस के इंजन में आज अचानक आग लगने से खलबली मच गई। सुबह करीब 9.30 बजे इंजन से धुआं निकलता देख चालक ने ट्रेन रोक दी। अचानक झटके से ट्रेन रुकने पर यात्रियों में हलचल मच गई। इंजन से धुआं निकलने के कारण यात्री ट्रेन से नीचे कूद पड़े। इसके बाद दमकल को सूचना दी गई। ट्रेन फर्रूखाबाद की ओर से कानपुर जा रही थी।

गुना से रायबरेली जा रही मालगाड़ी के इंजन से पीछे लगे खाली डिब्बे में आग लग गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मालगाड़ी गुना से रायबरेली जा रही थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। मथुरा जंक्शन स्टेशन पर शुक्रवार शाम मालगाड़ी प्लेटफार्म नंबर आठ पर खड़ी थी। इसमें खाद भरा था और इंजन के पीछे वाले डिब्बे में आग लग गई। दो फायर बिग्रेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। इसके बाद आग बुझ सकी। एसएस केएल मीना ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। घटना की जांच कराई जाएगी।

Technology

Oppo F9 लॉन्च : 25MP सेल्फी कैमरा और अनोखे नॉच वाले इस स्मार्टफोन की ये खूबियां हैं खास...

व्हाट्सएप और गूगल में हुअा समझौता, यूजर्स को मिलेगा ये फायदा

Samsung ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 5G मॉडम

UPI का नया वर्जन लॉन्च, ऑनलाइन पेमेंट से लेकर फीचर्स तक ये होंगे बड़े फायदे

Google Maps रास्ता बताने के अलावा कर सकता है ये 5 काम, जानें