Yo Diary

कन्नौज में कोटा-पटना एक्सप्रेस और मथुरा में मालगाड़ी में आग

कन्नौज (जेएनएन)।इत्रनगरी में फर्रुखाबाद-कानपुर रेलवे ट्रैक पर जलालाबाद रेलवे स्टेशन के पास आज कोटा-पटना एक्सप्रेस के इंजन में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। ट्रेन फर्रुखाबाद से कानपुर जा रही थी।

कन्नौज ब्लाक कार्यालय के सामने पटना-कोटा एक्सप्रेस के इंजन में आज अचानक आग लगने से खलबली मच गई। सुबह करीब 9.30 बजे इंजन से धुआं निकलता देख चालक ने ट्रेन रोक दी। अचानक झटके से ट्रेन रुकने पर यात्रियों में हलचल मच गई। इंजन से धुआं निकलने के कारण यात्री ट्रेन से नीचे कूद पड़े। इसके बाद दमकल को सूचना दी गई। ट्रेन फर्रूखाबाद की ओर से कानपुर जा रही थी।

गुना से रायबरेली जा रही मालगाड़ी के इंजन से पीछे लगे खाली डिब्बे में आग लग गई। एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। मालगाड़ी गुना से रायबरेली जा रही थी। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। मथुरा जंक्शन स्टेशन पर शुक्रवार शाम मालगाड़ी प्लेटफार्म नंबर आठ पर खड़ी थी। इसमें खाद भरा था और इंजन के पीछे वाले डिब्बे में आग लग गई। दो फायर बिग्रेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंचीं। इसके बाद आग बुझ सकी। एसएस केएल मीना ने बताया कि आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है। घटना की जांच कराई जाएगी।

Technology

टेक्नोलॉजी इंडस्ट्री के दिग्गज जॉन चैंबर्स ने कहा, डेटा को स्थानीय स्तर पर स्टोर करने पर ज्यादा जोर

Puch Hole डिस्प्ले के साथ 29 जनवरी को लॉन्च होगा Honor V20, फ्री में मिलेगा इयर फोन

4G सिम होने के बाद भी आपके इंटरनेट की स्पीड क्यों हैं स्लो? इन टिप्स से बढ़ाएं 4G स्पीड

Huawei Y9 (2019) भारत में हुआ लॉन्च, 4 AI कैमरा और 4000mAh बैटरी है खासियत

IIT खड़गपुर में शुरू होगा छह माह का AI कोर्स