Yo Diary

Super Dancer 2 Finale: विशाल शर्मा ने जीती ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ की ट्रॉफी, दूध वाले का बेटा बना विन

Super Dancer Chapter 2 Finale: शो के फिनाले एपिसोड से जुड़े अपडेट लेने के लिए आपको इस लिंक को अपने स्मार्टफोन या कंप्यूटर सिस्टम में बुकमार्क करना है, और टीवी पर शो शुरू होते ही उसका लाइव अपडेट यहां मिलना शुरू हो जाएगा।

Super Dancer 2 Finale:

विशाल शर्मा ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी डांस शो सुपर डांसर सीजन 2 का खिताब जीत लिया है। विशाल शर्मा को सोनी टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ एनपी सिंह ने 15 लाख रुपए का प्राइज मनी दिया। विजेता विशाल शर्मा को पीसी ज्वैलर्स की तरफ से एक डायमंड सेट और उनकी मां को भी एक डायमंड सेट दिया। जनता ने 3 लाख 40 हजार वोट्स के बाद इस शो के विनर का चुनाव किया। विजेता विशाल शर्मा को जनता ने 1 करोड़ 20 लाख वोट दिए। विशाल ने अपने प्रतिद्वंदी रितिक, आकाश और वैष्णवी को हरा कर यह खिताब जीता। बाकी सभी कंटेस्टेंट्स को सोनी टीवी की तरफ से सर्टिफिकेट्स और पतंजलि की तरफ से गिफ्ट हैंपर दिए गए।

चारों फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स ने साथ में किया परफॉर्म

शो का विनर अनाउंस किए जाने से पहले इन सभी चारों कंटेस्टेंट्स ने साथ में परफॉर्म किया। वैष्णवी, आकाश, विशाल, और रितिक ने कई अलग-अलग गानों पर साथ में स्टेज पर परफॉर्म किया। यह इन सभी का साथ में स्टेज पर आखिरी परफॉर्मेंस था।

गीता कपूर की परफॉर्मेंस के बाद दीवाने हुए लोग-

शो की जज गीता मां ने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए स्टेज पर आग लगा दी। उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस के जरिए बॉलीवुड की कुछ सबसे मशहूर अदाकाराओं को ट्रिब्यूट दिया। उन्होंने रॉयल ब्लू कलर की खूबसूरत ड्रेस में परफॉर्म किया और उनकी परफॉर्मेंस के बाद शिल्पा शेट्टी ने उन्हें सीड़ी पर चढ़कर “लैडल सैल्यूट” दिया। जहां तक वोटिंग लाइन्स की बात है तो आकाश चौथी से दूसरी पोजीशन पर आ गया है लेकिन विशाल अपनी जगह पर बने हुए हैं।

गीता कपूर की परफॉर्मेंस के बाद दीवाने हुए लोग-

अब तक की लाइव वोटिंग के मुताबिक जनता ने अपने फैसले में रितिक को विजेता चुना है। जी हां, अब तक वोटिंग के मामले में रितिक पहले नंबर पर है और वैष्णवी व आकाश क्रमशः दूसरे और तीसरे नंबर पर हैं। इसी बीच वरुण धवन शो से विदा ले चुके हैं और चलते-चलते उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अक्टूबर’ का ट्रेलर दर्शकों को दिखाया।

आकाश ने किया परफॉर्म-अगली परफॉर्मेंस आकाश थापा ने दी। आकाश ने अपने कोरियोग्राफर के साथ परफॉर्म किया। जहां तक बात है वोटिंग स्किल्स की तो आपको बता दें कि आकाश अभी तक वोटिंग के मामले में तीसरे नंबर पर बने हुए हैं।