YoDiary

Redmi 5 की ओपन Sale, इसे टक्कर देने आ गया ये स्मार्टफोन, कम कीमत में दोगुनी मैमोरी, जानें फीचर्स

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी ने अब Redmi 5 को टक्कर देने के लिए सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इसकी सेल भी कंपनी ने www.flipkart.com पर शुरू कर दी है। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर ऑफर भी दिया जा रहा है। Smartron t.phone P गोल्ड एडिशन को खरीदने पर 1TB (1024GB) का क्लाउड स्पेस फ्री दिया जा रहा है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच की डिस्प्ले दी गई है। फोन में क्वाल कॉम का ऑक्टा कोर 435 स्नैपड्रेगन SoC प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 3GB की रैम दी गई है। इसमें 32GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसकी कीमत की बात करें तो इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है।

Redmi 5 फीचर्स:

इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की डिस्प्ले दी गई है। Redmi 5 को पावर देने के लिए इसमें स्नैपड्रेगन का ऑक्टाकोर 450 प्रोसेसर दिया गया है। यह कंपनी के MIUI 9 आधारित गूगल के नूगा 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें फोटोग्राफी के लिए 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन के रियर कैमरे के साथ फ्लैश लाइट दी गई है। फोन में 3,300 mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन को एक बार चार्ज करने के बाद 9 घंटे तक वीडियो देखी जा सकती हैं। वहीं इसका स्टैडबाय टाइम 17 दिन तक का है।

Redmi 5 की कीमत की बात करें तो इसके 2GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 7,999 रुपए है। वहीं इसके 3GB रैम और 32GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है। वहीं 4GB रैम और 16GB इंटरनल मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपए है।




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice