YoDiary

शाओमी मी फैन फेस्टिवल गुरुवार से, मिलेंगे कई शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली शाओमी इंडिया ने मी फैन फेस्टिवल सेल के 2018 एडिशन का ऐलान कर दिया है। देश में 5 अप्रैल और 6 अप्रैल को मी फैनन फेस्टिवल का आयोजन किया जाएगा। लिमिटेड पीरियड सेल में कई स्मार्टफोन्स और वेअरेबल्स पर स्पेशल डिस्काउंट और कूपन के अलावा, कस्टमाइज्ड प्रॉडक्स कॉम्बो भी मिलेंगे। इसके साथ ही, ग्राहकों को गुरुवार और शुक्रवार को इस सेल में रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर मी ईयरफोन्स मुफ्त मिलेंगे। शाओमी ने सोशल स्ट्रीमिंग प्लैटफॉर्म musical.ly के साथ भी साझेदारी की है, जिसके तहत ग्राहकों के पास 31 मार्च से 6 अप्रैल के बीच मी मिक्स 2 जीतने का मौका होगा। जहां चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी ने अभी अपने प्रॉडक्ट्स पर मिलने वाले डिस्काउंट का खुलासा नहीं किया है। लेकिन शाओमी ने 2 अप्रैल को सुबह 10 बजे से 4 अप्रैल रात 11 बजे तक एक सोशल कैंपेन चलाने की जानकारी दी है। इस कैंपेन में यूज़र द्वारा अपने दोस्तों को इनवाइट कर कुछ लाइक्स तक पहुंचने स्मार्टफोन्स और मी बैंक पर छूट मिलेगी।

इसके अलावा, शाओमी मी फैन फेस्टिवल में 40 लाख रुपये तक के डिस्काउंट कूपन भी शाओमी ऑफर कर रही है। इन कूपनों को टीम क्रिएट करने और दूसरे यूजर्स को इनवाइट करने के हिसाब से दिया जाएगा। ऑफर पेज के मुताबिक, किसी टीम में कम से कम 2 फ्रेंड्स होने पर 300 रुपये के कूपन मिलेंगे। इन कूपल को 4 अप्रैल को दोपहर 12 बजे से उपलब्ध कराया जाएगा।

शाओमी द्वारा 'Crazy Combos' ऑफर के तहत सरप्राइज़ प्रॉडक्ट भी दिए जाने की खबरें हैं। इसका आयोजन 5 अप्रैल और 6 अप्रैल को किया जाएगा। इसके लिए, शाओमी ने ग्राहों को दोनों दिन 12.55 बजे साइन करने और 1 बजते ही ऑर्डर प्लेस करने की सलाह दी है। एक और कैंपेन 'Color Our Planet'भी चलाया जाएगा जिसे तहत यूजर्स के पास 2 से 6 अप्रैल के बीच रेडमी 5ए यूनिट्स जीतने का मौका होगा।




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice