YoDiary

Xiaomi Mi Mix 2S के टीज़र आए, फेस अनलॉक व एआई फीचर का चला पता

नई दिल्ली शाओमी ने बुधवार को अपने आने वाले मी मिक्स 2एस स्मार्टफोन के दो टीज़र जारी किए। वीबो पर पोस्ट किए गए इन दोनों टीजर्स से हैंडसेट के आने वाले फीचर्स का पता चलता है। पहले टीज़र में चीन के मशहूर अभिनेता वैन गो को एक अनलॉक बटन के साथ दिखाया गया है, जिससे फोन में एक अपग्रेडेड फेस रिकग्निशन होने के संकेत मिलते हैं। दूसरे टीज़र में मशहूर पेंटिग्स और कुछ कैमरा फंक्शंस दिखाए गए हैं जिससे फोन में एक नए एआई-आधारित सीन रिकग्निशन फीचर होनेव का पता चलता है।

शाओमी के आधिकारिक वीबो अकाउंट पर पोस्ट किए गए इन दोनों टीज़र में 27 मार्च को चीन में मी मिक्स 2एस लॉन्च किए जाने का जिक्र है। पिछले साल आए मी मिक्स 2 के अपग्रेडेड वेरियंट में डिज़ाइन के लिहाज़ से बहुत ज़्यादा बदलाव किए जाने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, फोन में iPhone X जैसा वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की खबरें हैं। इसके अलावा, ताजा खबरों में पता चला था कि फोन में आगे की तरफ सेल्फी कैमरे के लिए एक फ्रंट-फेसिंग नॉच भी होगी, जबकि आधिकारिक टीज़र तस्वीर में इन दावों को खारिज कर दिया गया था।

इसके अलावा, शाओमी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है कि मी मिक्स 2एस में वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट होगा। मी मिक्स 2एस में एक ग्लास रियर पैनल भी दिया जाएगा।

बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो, शाओमी ने स्मार्टफोन में लेटेस्ट फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर दिए जाने की जानकारी दी है। शाओमी मी मिक्स 2एस को चीन के शंघाई में 27 मार्च को लॉन्च किया जाना है। अगले हफ्ते होने वाले लॉन्च में फोन की कीमत व उपलब्धता के साथ-साथ सभी फीचर्स के पता चलने की उम्मीद है।




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice