YoDiary

अब नए अवतार में Pulsar 150, कीमत 65 हजार रुपये

बजाज ऑटो ने भारत में अपने 2019 Pulsar 150 नियॉन कलेक्शन को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 64,998 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी है.

नई Pulsar 150 नियॉन कलेक्शन को नए कलर्स और ग्राफिक्स के साथ पेश किया गया है. जोकि ब्लैक पेंट के कॉन्ट्रास्ट में उपलब्ध रहेंगे. नियॉन कलेक्शन केवल रियर ड्रम ब्रेक वाले बेस ट्रिम में ही उपलब्ध रहेंगे.

मैट ब्लैक पेंट के साथ जो तीन नए कलर इस बाइक के साथ उपलब्ध रहेंगे उनमें नियॉन रेड, नियॉन सिल्वर और नियॉन येलो शामिल हैं. इन नियॉन कॉन्ट्रास्ट को बाइक के चारों ओर अलग-अलग जगहों पर देखा जा सकता है. ये कॉन्स्ट्रास्ट हेडलैम्प्स, रियर ग्रैब रेल, साइड मेश पैनल, टैंक और टेल पर पल्सर लोगो पर और व्हील रिम्स पर मौजूद हैं.

मैकेनिकल तौर पर Bajaj Pulsar 150 पहले जैसी ही है. इसमें कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. इसमें 149cc, सिंगल-सिलिंडर DTS-i इंजन मौजूद है जो 13.8bhp का पावर और 13.4Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है. इस इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलता है.

रेकिंग के लिहाज से Bajaj Pulsar 150 के फ्रंट में 240mm डिस्क और रियर में 130mm ड्रम ब्रेक मिलता है. कंपनी ने अभी तक अपनी इस सेगमेंट में ABS नहीं दिया है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice