YoDiary

स्नैपड्रेगन 632 चिप के साथ लॉन्च हुआ Honor 8C, जबरदस्त हैं खूबियां

नई दिल्ली :चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे (Huawei) के सब ब्रांड ऑनर (Honor) ने इंडियन मार्केट में ऑनर 8C लॉन्च कर दिया. इसके 4 GB रैम और 32 GB इंटरनल मेमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल मेमोरी वेरिएंट में भी है. इस वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है. ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन पर इसकी बिक्री 10 दिसंबर से शुरू होगी.

फोन में 4000 mAh की दमदार बैटरी

हुआवे कंज्यूमर्स बिजनेस ग्रुप के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी सुहैल तारिक ने कहा भारत में लॉन्च हो रहा ऑनर 8सी (Honor 8C) स्नैपड्रैगन 632 प्लेटफॉर्म पर काम करने वाली दुनिया का पहला स्मार्टफोन है. इस फोन के साथ ही हमने अपने कस्टमर्स को हाई परफारमेंस प्रोडक्ट देने की कोशिश की है. फोन में 4,000 mAh की पावरफुल बैटरी, 13 MP और 2 MP आर्टीफीशियल (AI) के साथ ड्युल रियर कैमरा और 6.5 इंच की एचडी और 'डिस्प्ले विद नॉच' दी गई है.

फोन में डू नॉट डिस्टर्ब का भी विकल्प

कंपनी ने कहा कि स्मार्टफोन क्वैलकम स्नैपड्रैगन 632 चिपसेट से लैस है तथा कंपनी के अपने ईएमयूआई 8.2 ओएस पर काम करता है जो एंट्री लेवल स्मार्टफोन में ऑनर की तरफ से पहला है. गेम खेलने वालों के लिए स्मार्टफोन में डू नॉट डिस्टर्ब विकल्प दिया गया है इससे वे गेम खेलने के दौरान उन्हें नोटीफिकेशन, अलर्ट्स और कॉल्स नहीं आएंगी. ऑनर 8सी (Honor 8C) एआई फेस अनलॉक को सपोर्ट करता है और इसमें सॉफ्ट लाइट के साथ 8 MP का फ्रंट कैमरा है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice