YoDiary

इस स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, 60 लाख से ज्यादा यूनिट बिकीं

नई दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन निर्माता हुआवेई (Huawei) की ऑनलाइन केंद्रित उप-ब्रांड ऑनर ने घोषणा की कि उसने हाल में ही लॉन्च किए गए 'ऑनर 8एक्स' (honor 8X) की दुनियाभर में 60 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की है. बिक्री और राजस्व के मामले में शीर्ष 'सिंगल डे' प्रदर्शक साबित हुई है. कंपनी ने कहा, भारत में दिवाली त्योहार अवधि में 10 लाख से ज्यादा ऑनर उत्पादों की बिक्री हुई, जिसमें फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज और अमेजन इंडिया के सेल में पहले दिन 'ऑनर 9एन' और 'ऑनर 8एक्स' सबसे लोकप्रिय उत्पाद रहे.

सबसे ज्यादा बिकनेवाले फोन सेटों में से एक

हुआवेई के उपाध्यक्ष (बिक्री, कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप) पी संजीव ने कहा, 'अपने भारतीय ग्राहकों को धन्यवाद देने के लिए हम यह घोषणा करना चाहते हैं कि इस साल ऑनर अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं करेगी.' कंपनी ने कहा कि 'ऑनर 8एक्स' जर्मनी, फ्रांस, मध्य पूर्व, उत्तरी अमेरिका और दक्षिण एशिया में सबसे ज्यादा बिकनेवाले फोन सेटों में से एक रहा.

'ऑनर 8एक्स' भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुआ था, जो तीन वेरिएंट में 4 GB प्लस 64 GB, 6 GB प्लस 64 GB में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमश: 14,999 रुपये, 16,999 रुपये और 18,999 रुपये रखी गई है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice