YoDiary

डेवलपर कॉन्फ्रेंस में Samsung लॉन्च करेगी अपना फोल्डेबल, डुअल स्क्रीन स्मार्टफोन

फोन को फोल्डेबल मोड से हटाकर अगर पूरा खोला जाएगा तो वो 10 इंच का टैबलेट बन जाएगा. हालांकि ये कहा जा रहा है कि डिवाइस में OLED डिस्प्ले की सुविधा दी जाएगी. कंपनी ने कहा कि वो डिवाइस को अगले साल लॉन्च करेगी जहां पहले रन में सिर्फ 500,000 यूनिट्स ही बेचे जाएंगे.

सैमसंग ने हाल ही में एक टीजर के जरिए अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन की झलक दिखाई. टीजर के मुताबिक कंपनी इस फोन को अगले महीने होने वाले डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पर्दा उठा सकती है. इससे पहले कंपनी ने कहा था कि वो डिवाइस को इसी साल के अंत तक लॉन्च कर देगी. टीजर के अनुसार इवेंट का आयोजन सैन फ्रांसिस्को में 7-8 नवंबर के बीच किया जाएगा. टीजर पर अगर गौर करें तो डिवाइस का ग्राफिकल रिप्रेजेंटेशन दिखाया गया है जिसमें डिवाइस बीच से मुड़ा हुआ दिख रहा है.

इससे साफ पता चलता है कि डिवाइस फोल्ड हो जाएगा तो वहीं फोन में डुअल स्क्रीन की सुविधा होगी. टीजर का ट्वीट कुछ इस कैप्शन के साथ आता है जिसमें लिखा गया है, ' वर्तमान और भविष्य का क्रॉसरोड.' टीजर के साथ में एक छोटा सा वीडियो क्लिप भी जोड़ा गया है. हालांकि सैमसंग ने डिवाइस को लेकर डिवाइस को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है. फोन में 4.6 इंच का एक्सटरनल स्क्रीन दिया जाएगा तो वहीं 7.3 इंच का इंटरनल स्क्रीन जो फोल्डेबल होगा.

एक बार फोन को फोल्डेबल मोड से हटाकर अगर पूरा खोला जाएगा तो वो 10 इंच का टैबलेट बन जाएगा. हालांकि ये कहा जा रहा है कि डिवाइस में OLED डिस्प्ले की सुविधा दी जाएगी. कंपनी ने कहा कि वो डिवाइस को अगले साल लॉन्च करेगी जहां पहले रन में सिर्फ 500,000 यूनिट्स ही बेचे जाएंगे.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice