YoDiary

Idea-वोडा हुए एक, मुकाबले के लिए एयरटेल लाया 35 रुपये का प्लान

वोडाफोन और आइडिया के विलय के बाद भारती एयरटेल के सर से टेलीकॉम सेक्टर के बादशाह होने का ताज उतर गया है. कंपनी के सीईओ गोपाल विट्ठल ने कर्मचारियों से गुजारिश की है कि वे फिर से नंबर बनने के लिए नए ग्राहक जोड़ने पर ध्यान दें. इसी पर ध्यान क्रेंद्रित करते हुए कंपनी ने पहला कदम उठाया है और तीन नए प्रीपेड प्लान को पेश किया है. इन प्लान्स की कीमत क्रमश: 35 रुपये, 65 रुपये और 95 रुपये रखी गई है.

सबसे पहले 35 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 26.66 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा और लोकल, STD और लैंडलाइन कॉल्स के लिए एक पैसा प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा. साथ ही इस प्लान में 100MB डेटा भी ग्राहकों को दिया जाएगा. सबसे खास बात ये है कि इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की रखी गई है.

इसके बाद लिस्ट में मौजूद 65 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की बात करें तो इसमें 65 रुपये का फुल टॉक-टाइम मिलेगा और वॉयस कॉल्स के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा. साथ ही इस प्लान में भी ग्राहकों को 200MB डेटा का लाभ मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही रखी गई है.

एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान्स में आखिरी प्लान 95 रुपये का है. इस प्लान में 95 रुपये का फुल टॉक-टाइम दिया जाएगा और कॉल्स के लिए एक पैसा प्रति दो सेकेंड की दर से ग्राहकों को भुगतान करना होगा. साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की ही वैलिडिटी के साथ 500MB डेटा मिलेगा.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice