YoDiary

LG ने भारत में लॉन्च किया यह सस्ता स्मार्टफोन, कीमत 7000 रुपये से कम

नयी दिल्ली :एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में अपना एक नया बजट स्मार्टफोन LG Candy लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खूबी ये है कि इसके बैक कवर बदले जा सकते हैं.

कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 6,699 रुपये रखी है और इसकी बिक्री शुरू की गयी है. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लू और गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

LG Candy के स्पेसिफिकेशंस की बात करें, तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर चलता है और इसमें 294ppi पिक्सल डेंसिटी के साथ 5 इंच HD (720x1280 पिक्सल) ऑन-सेल टच डिस्प्ले दिया गया है.

इसमें 2GB रैम के साथ 1.3GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 32GB तक बढ़ाया जा सकता है. कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही, इसमें एक फ्लैश जम्प शॉट फीचर भी दिया गया है. यह फीचर 20 फोटोज तक हर तीन सेकेंड में तस्वीर क्लिक करता है. बाद में इन तस्वीरों को साथ जोड़कर एक इजी शेयरिंग के लिए एक फन gif फाइल बनाकर देता है.

वहीं, इसका सेल्फी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसमें ऑटो शॉट, जेस्चर शॉट, फ्लैश फॉर सेल्फी और क्विक शेयर फीचर्स भी दिये गये हैं. साथ ही, इसमें लो-लाइट फोटोग्राफी के लिए भी फंक्शन दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें Wi-Fi 802.11/b/g/n, ब्लूटूथ 4.2, USB 2.0 टाइप C पोर्ट, LTE सपोर्ट और FM रेडियो का सपोर्ट दिया गया है.

एलजी इंडिया के व्यवसाय प्रमुख (मोबाइल) अद्वैत वैद्य ने फोन की लॉन्चिंग के मौके पर कहा, एलजी कैंडी ऐसा स्मार्टफोन है जो ग्राहकों को उनकी जीवन-पद्धति और जरूरत के अनुकूल है और उनकी सही पसंद बन सकती है. वैद्य ने कहा, हमें विश्वास है कि इसका सुंदर कवर, कैमरा प्रौद्योगिकी और अन्य फीचर ऐसा है कि यह ग्राहकों के दिलोदिमाग पर छा जाएगा.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice