YoDiary

कम दामों में कल लॉन्च होगी यह बाइक, Splendor को देगी टक्कर!

नई दिल्ली :अग्रणी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स की तरफ से जल्द ही नई मोटरसाइकिल लॉन्च की जाएगी. टीवीएस की तरफ से 23 अगस्त को लॉन्च की जाने वाली नई बाइक 110 सीसी की कम्युटर बाइक होगी. सूत्रों का दावा है कि कंपनी ने नई बाइक को युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया है. इस बारे में कपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकांउट पर छह सेकेंड के वीडियो के जरिए बाइक लॉन्च करने का ऐलान किया है. हालांकि इसमें बाइक के डिजाइन और फीचर्स को लेकर किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है.

रेडियन हो सकता है बाइक का नाम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नई बाइक का नाम रेडियन (Radeon) होगा. फाइनेंशियल एक्सप्रेस में प्रकाशित खबर के मुताबिक नई बाइक का रेडिकल डिजाइन होगा, ऐसे में इसके ग्राहकों को ज्यादा पसंद आने की उम्मीद है. कंपनी इसे खासकर यूथ को ध्यान में रखकर पेश कर रही है. यह भी कहा जा रहा है कि नई बाइक का डिजाइन कंपनी के लाइनअप में मौजूद बाइक विक्टर, टीवीएस स्टार सिटी प्लस और टीवीएस स्पोर्ट से अलग होगा.

नेविगेशन और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी फीचर होगा

इसके अलावा आने वाली नई 110 सीसी की टीवीएस मोटरसाइकिल में नेविगेशन और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी का फीचर होगा. इसके अलावा टीवीएस की नई बाइक में सेमी डिजीटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर होगा. बाइक में ट्विन पायलट लैंप और प्रीमियम फील के लिए एक एलईडी टेल लैंप हो सकता है. यह एक बजट मोटरसाइकिल होगी और इसकी कीमत 50 हजार रुपये के आसपास होने की उम्मीद है. टीवीएस की नई बाइक हीरो स्पलेंडर 110 और होंडा सीडी 110 ड्रीम के लिए चुनौती पेश कर सकती है.

110 सीसी की नई बाइक का प्रीमियम लुक होगा. इसके लुक को बेहतर करने के लिए स्पोर्टी बॉडी ग्राफिक्स को इस्तेमाल किया गया है. आने वाली नई बाइक फ्रंट डिस्क ब्रेक और रियर ड्रम ब्रेक से लैस होने की उम्मीद है. नई कम्युटर बाइक को लॉन्च कर कंपनी प्रीमियम कम्युटर मोटरसाइकिल सेग्मेंट में जगह बनाने का प्लान कर रही है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice