YoDiary

Oppo F9 लॉन्च : 25MP सेल्फी कैमरा और अनोखे नॉच वाले इस स्मार्टफोन की ये खूबियां हैं खास...

आेप्पो का नया स्मार्टफोन एफ9 और एफ9 प्रो लांच हो गया है. पिछले दिनों वियतनाम में लांच हुए Oppo F9 और Oppo F9 Pro हैंडसेट्स डिजाइन और स्पेसिफिकेशंस के मामले में एक ही जैसे हैं. इन दोनों ही डिवाइस के पिछले बॉडी में पैटर्न ग्लास ग्रेडिएंट फिनिश के साथ दिया गया है.

इस स्मार्टफोन के मुख्य फीचर की बात करें, तो यह बेजल लेस डिस्प्ले फीचर के साथ आता है. फोन में वी-शेप का नॉच फीचर दिया गया है, जो इसे सबसे खास बनाता है.

फोन सनराइज रेड और ट्विलाइट ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. Oppo F9 को वियतनाम में VND 76,90,000 (लगभग 23,500 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है. भारत में Oppo F9 को 21 अगस्त को लांच किये जाने की चर्चा है. Oppo F9 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें, तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 2280x1080 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ दिया गया है. स्क्रीन का ऐसपेक्ट रेशियो 19.5:9 है. इस फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत बताया जा रहा है. यह फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ कलर ओएस 5.2 स्किन यूजर इंटरफेस के साथ आता है.

यह हैंडसेट 12 एनएम मीडियाटेक हीलियो पी60 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है. ग्राफिक्स के लिए इसमें माली जी72 एमपी3 जीपीयू दिया गया है. इस स्मार्टफोन के मेमोरी की बात करें तो फोन 4 जीबी/6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी ऑप्शन के साथ आता है. इसके इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 256 जीबी तक बढ़ायी जा सकती है.

फोन के कैमरे की बात करें, तो इसके रियर में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा f/1.85 अपर्चर और एलईडी फ्लैश के साथ दिया गया है. वहीं, सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ दिया गया है. फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी फ्लैश चार्जिंग के साथ दी गयी है. फोन के कनेक्टिविटी की बात करें तो यह 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, 3.5 एमएम ऑडियो जैक आदि कनेक्टिविटी फीचर्स से लैस है.

hello dosto aap yodiary.com facebook page ko like kr skte ho taki apko notification mil sake.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice