YoDiary

भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy Note 9, लॉचिंग से पहले दिया खास ऑफर

सैमसंग अपना फ्लैगशिप नोट सीरीज लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी ने इसके लिए Unpacked 2018 इवेंट न्यू यॉर्क में आयोजित किया है. इस इवेंट में Note 9 के अलावा दो नए डिवाइस लॉन्च किए जा सकते हैं. उम्मीद की जा रही है कि कंपनी Galaxy स्मार्ट वॉच और बिक्सबी आधारित स्मार्ट स्पीकर लॉन्च किया जाएगा. लॉन्चिंग की लाइव स्ट्रीमिंग samsung.com पर देखी जा सकेगी.

Galaxy Note 9 से जुड़ी खबरें लगातार लीक हो रही हैं जिनमें इसका डिजाइन, वेरिएंट और स्पेसिफिकेशन्स शामिल हैं. इवेंट की शुरुआत भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे से शुरू होगा. इसे कंपनी के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, Galaxy Note 9 में 4,000mAh की पावरफुल बैटरी होगी. इसके अलावा इस स्मार्टफोन अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जा सकता है. इस बार एस पेन में भी काफी नए बदलाव की उम्मीद की जा रही है.

फोन को ब्लू, ब्लैक, ग्रे, ब्राउन और लियाक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इसे दो स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा सकता है.

इसके 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 899 पाउंड्स यानी करीब 79,900 रुपये होने की उम्मीद है. वहीं, 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1099 पाउंड्स यानी करीब 97,650 रुपये होने की उम्मीद है. इससे पहले ही इस फोन को पर डिस्काउंट ऑफर किया गया है. अगर ग्राहक सैमसंग की ऑफिशियल वेबसाइट या एप से प्री-ऑर्डर करते हैं तो उन्हें 450 डॉलर यानी करीब 31,000 रुपये तक का डिस्काउंट जाएगा.

ये एक एक्सचेंज ऑफर है. इस ऑफर के तहत अगर यूजर्स इस फोन को डिस्काउंट के साथ खरीदना चाहते हैं तो उन्हें इसके लिए प्री-ऑर्डर करना होगा. ग्राहकों को अपना पुरानी फोन एक्सचेंज कर यह डिस्काउंट मिल सकात है. यह एक्सचेंज केवल गूगल, एलजी, एप्पल या सैमसंग डिवाइसेज के साथ वैध होगा




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice