YoDiary

गजब! Oppo के इस फोन में होगा 25 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 (Samsung Galaxy Note 9) की धमाकेदार लॉन्चिंग के बाद चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो अपने नए फोन ओप्पो एएफ 9 प्रो (Oppo F9 Pro) को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी की तरफ से Oppo F9 Pro को 21 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए कंपनी ने मीडिया को इनवाइट भेजा है.

आपको बता दें कि लॉन्चिंग से पहले ओप्पो के इस फोन की जानकारियां कुछ वेबसाइट्स पर लीक हो चुकी हैं. भारत से पहले फोन को वियतनाम के बाजार में 15 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा. लीक हुई जानकारी के अनुसार F9 Pro में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है. इसमें 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

हाल ही में कंपनी ने फोन के कलर वेरियंट्स के बारे में भी जानकारी दी थी. यह फोन सनराइज रेड, ट्विलाइट ब्लू और स्टैरी पर्पल कलर वेरियंट में लॉन्च होगा. खास फीचर की बात करें तो ओप्पो F9 Pro में VOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑप्शन मिलेगा.

जानकारी के मुताबिक ओप्पो के इस स्मार्टफोन में बेहद पतले बेजल्स और फुल-स्क्रीन डिस्प्ले दिया जाएगा. यह फोन 2.0 गीगा हर्ट्ज वाले मीडिया टेक हेलियो P60 प्रोसेसर के साथ मिलेगा. फोन में 3500mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

सेल्फी के शौकीन लोगों का ओप्पो के इस फोन में खास ध्यान रखा गया है. सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो F/2.0 अपर्चर के साथ आता है. फोन के रियर में ड्युल कैमरा सेटअप दिया गया है. ड्युल कैमरा सेटअप में प्राइमरी कैमरा 16 MP और सेकंडरी कैमरा 2 MP का है.

भारतीय बाजार में ओप्पो के इस फोन की कीमत क्या होगी, अभी इस बारे में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, वियतनाम में F9 की कीमत VND 7,990,000 यानी करीब 23,500 भारतीय रुपए रखी गई है. वियतनाम में फोन के लिए 15 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी. प्री बुकिंग कराने वाले यूजर्स को ऑफर के तहत 10,000 mAh का पावरबैंक भी मिलेगा.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice