YoDiary

टोयोटा Etios Liva का ये खास एडिशन भारत में लॉन्च, जानें खूबियां

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने Etios Liva हैचबैक का एक नया लिमिटेड एडिशन वेरिएंट पेश किया है. इसका नाम Dual-Tone Liva लिमिटेड एडिशन रखा गया है. पेट्रोल वेरिएंट के लिए कंपनी ने इसकी कीमत 6.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है. वहीं Dual-tone Liva के डीजल वेरिएंट की कीमत 7.65 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

इस लिमिटेड एडिशन मॉडल को स्पोर्टी लुक वाला रखा गया है. माना जा सकता है कि कंपनी आगामी त्योहारों से पहले सेल बढ़ाने के लिए ये कंपनी की स्ट्रेटजी है. ये लिमिटेड एडिशन मॉडल केवल वाइट और ब्लैक वाले टू टोन पेंटजॉब के साथ मौजूद होगी. हालांकि चारों तरफ इसमें रेड एक्सेंट्स दिए गए हैं. ये लिमिटेड एडिशन मॉडल पेट्रोल और डीडल इंजन के केवल VX वेरिएंट पर ही मौजूद रहेगी.

नए लिमिटेड एडिशन वेरिएंट में हुए खास बदलावों की बात करें तो ग्रिल और फ्रंट बंपर पर रेड ऐक्सेंट्स दिए गए हैं. साथ ही इसमें रेड और ब्लैक टोन के साथ स्टिकर्स भी दिए गए हैं. इस कार के फ्रंट बंपर में फॉक्स कार्बन इंर्स्ट्स भी दिए गए हैं. डोर हैंडल पर रेड का शेड इस्तेमाल किया गया है.

इस नई कार में 6.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. ये रिवर्स कैमरे के लिए बतौर डिस्प्ले भी काम करेगा. सेफ्टी के लिहाज से इसमें डुअल एयरबैग्स, EBD के साथ ABS और स्टैंडर्ड तौर पर ISOFIX चाइल्ड सीट दिया गया है. इस लिमिटेड एडिशन कार में 1.2 लीटर 4-सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 80PS का पावर और 104Nm का पिक टॉर्क पैदा करता है. वहीं इसका 1.4 लीटर डीजल इंजन 68PS का पावर और 170 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice