YoDiary

सबसे पहले ओप्पो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन में आएगा गोरिल्ला ग्लास 6

ग्लोबल टेक्नोलॉजी कंपनी कॉर्निंग इनकॉर्पोरेटेड ने घोषणा की कि उसके लेटेस्ट कवर ग्लास टेक्नोलॉजी गोरिल्ला ग्लास 6 को अपनाने वाला पहला निर्माता ओप्पो है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि ओप्पो के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रयोग किया जाएगा, जो आनेवाले हफ्तों में रिलीज होगा.

लैब में की गई टेस्टिंग में गोरिल्ला ग्लास 6 एक मीटर की ऊंचाई से खुरदरे सतह पर 15 बार गिरने पर भी टूटा नहीं, जबकि कंपनी की प्रतिद्वंदी कंपनियों- सोडा लाइम और एलुमिनोसिलिकेट के ग्लास पहली बार गिरने पर ही टूट गए. कॉनिग गोरिल्ला ग्लास के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर जॉन बायने ने एक बयान में कहा, 'हम ओप्पो द्वारा गोरिल्ला ग्लास 6 अपनाने से उत्साहित हैं.'

कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास 6 पर से जुलाई में पर्दा हटाया था, जो कंपनी का अब तक का सबसे मजबूत ग्लास है. बायने ने कहा, 'ओप्पो का नया प्लैगशिप मॉडल उन ग्राहकों के लिए है, जो अपने डिजिटल जीवन में हर चीज के लिए स्मार्टफोन पर आश्रित हैं, ये उनके मोबाइल के बार-बार गिरने पर सुरक्षा करता है.' गोरिल्ला ग्लास का प्रयोग 45 प्रमुख ब्रांडों के 6 अरब से ज्यादा डिवाइसों में किया जाता है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice