YoDiary

4 अक्टूबर को लॉन्च होगा Pixel 3, ये हो सकते हैं खास फीचर्स

गूगल का अगला फ्लैगशिप यानी Pixel 3 और Pixel 3 XL अब जल्द ही लॉन्च होने वाला है. रिपोर्ट क मुताबिक गूगल ने इसके लिए 4 अक्टूबर को इवेंट आयोजित किया है. आम तौर पर कंपनी इसी तारीख को अपने स्मार्टफोन्स लॉन्च करती है. पिछली बार भी कंपनी ने 4 अक्टूबर को ही Pixel 2 लॉन्च किया था.

टेक टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक गूगल के प्लेटफॉर्म फेमबिट पर Pixel 3 के 4 ऑक्टूबर को लॉन्च होने का जिक्र है. आपको बता दें कि फेमबिट गूगल का प्लेटफॉर्म है जहां कॉन्टेंट क्रिएटर्स के साथ कंपनियां जुड़ती हैं. किसी कंपनी को यूट्यूब क्रिएटर्स के साथ स्पॉन्सर्ड कॉन्टेंट पर काम करना होता है तो इसी प्लेटफॉर्म का सहारा लिया जाता है.

Pixel 3 में क्या होगा खास यह गूगल का फ्लैगशिप प्रोडक्ट है इसलिए इसमें क्वॉल्कॉम का फ्लैगशिप प्रोसेसर Snapdragon 845 दिया जाएगा. यह प्रोसेसर दोनों ही वेरिएंट में मिलेगा. इस बार रैम 4GB ही होगा और डिस्प्ले में छोटा नॉच भी देखने को मिल सकता है. डिस्प्ले साइड 5.4 इंच से लेकर 6.3 इंच तक होने की उम्मीद है.

चूंकि वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा, इसलिए ग्लास बैक होना जरूरी है. इस लीक में भी हमें ग्लास बैक देखने को मिल रहा है जो व्हाइट कलर का है.

लीक और रिपोर्ट के मुताबिक भले ही गूगल इस बार रियर में एक ही कैमरा दे, लेकिन सेल्फी के लिए इस बार दो कैमरे दिए जाएंगे. फिंगरप्रिंट स्कैनर इस बार भी रियर में ही होगा. इस लीक में यह भी कहा गया है कि इस डिस्प्ले में नॉच तो होगा, लेकिन दूसरे स्मार्टफोन्स के मुकाबले काफी पतला होगा.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice