YoDiary

95% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो के साथ लॉन्च होगा Honor Magic 2

हुवावे ने दो साल पहले ऑनर मैजिक को कॉन्सेप्ट स्मार्टफोन की तरह पेश किया था। हालांकि अफवाहें चल रही है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को दूसरे नाम से पेश करनी की योजना बना रहा है। लेटेस्ट टीजर के मुताबिक Honor Magic 2 में 95% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो डिस्प्ले होगी। इसके अलावा खबरें हैं कि इस स्मार्टफोन में graphene बैटरी होगी।

हालांकि सैमसंग ने इस टेक्नोलॉजी को अपने कंज्यूमर फ्लैगशिप डिवाइस में 2019 और 2020 में लॉन्च करने की योजना बनाई है, लेकिन लगता है कि हुवावे पहली कंपनी होगी जो इसे अपने सेकंड जनरेशन ऑनर मैजिक डिवाइस में पेश करेगी।

Honor Magic 2 में 6.39इंच OLED स्क्रीन हो सकती है जो 2K रिजॉल्यूशन के साथ आएगा। फोन के बैक पर हुवावे पी20 प्रो की तरह तीन कैमरे हो सकते हैं। फोन में 24MP RGB सेंसर्स + 16MP मोनोक्रोम सेंसर और 8MP टेलीफोटो मॉड्यूल हो सकता है। स्मार्टफोन graphene बैटरी के साथ आ सकता है। लीथियम बैटरी में विस्फोट की हालिया घटनाओं के बाद अब स्मार्टफोन कंपनियां graphene बैटरी की तरफ देख रही हैं।

हुवावे के मुताबिक उसकी खुद की graphene बैटरी टेक्नोलॉजी सेम कैपेसिटी के साथ लीथियम बैटरी के मुकाबले केवल 45% स्टोरेज कैपेसिटी लेती है। graphene बैटरी रैपिड चार्जिंग स्पीड के साथ आती है। उदाहरण के तौर पर 3,000mAh बैटरी केवल 12 मिनट में चार्ज हो जाती है। इसके अलावा graphene बैटरी की लाइफ लीथियम आयन बैटरी के मुकाबले दोगुनी होती है। यह डिवाइस इस साल के अंत में लॉन्च किया जा सकता है।




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice