YoDiary

सैमसंग का नया वायरलेस ईयरबड Gear IconX 2018 भारत में लॉन्च

Samsung ने नए Gear IconX 2018 को भारत में लॉन्च कर दिया है. Gear IconX एक वायरलेस ईयरबड है. इस डिवाइस में 4GB की इनबिल्ट स्टोरेज है. ये पुराने मॉडल की तुलना काफी हल्का है. कंपनी ने इसकी कीमत 13,990 रुपये रखी है. ग्राहकों को ये डिवाइस ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. ग्राहक इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही माध्यमों से खरीद पाएंगे.

इस ईयरबड में म्यूजिक वायरलेस तरीके से या स्मार्टफोन या PC से USB केबल के जरिए लोड किया जा सकता है. एक बार लोड हो जाने के बाद म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है. इसमें बेहतर ऑडियो आउटपुट के लिए इक्वलाइजर भी ग्राहकों को मिलेगा. साथ ही इसमें नया एंबियंट साउंड फंक्शन भी दिया गया है.

कनेक्टिविटी की बात करें तो इससे यूजर्स कॉल रिसीव कर सकते हैं. ये ईयरबड बिक्सबी वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करता है. इसमें USB 2.0 और ब्लूटूथ 4.2 का सपोर्ट भी दिया गया है. साथ ही इसमें एक्सीलेरोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी मौजूद है. कंपनी ने जानकारी दी है कि Gear IconX में फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. सैमसंग का दावा है कि इससे सिंगल चार्ज के बाद लगातार 5 घंटे तक म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है.

Gear IconX के साथ चार्जिंग केस भी दिया गया है जो पावर बैंक की तरह काम करता है. यानी केस की मदद से अतिरिक्त बैटरी का लाभ ले पाएंगे. कंपनी का दावा है कि केस के जरिए 10 मिनट के चार्जिंग मात्र से ही आप 1 घंटे की कनेक्टिविटी का आनंद ले पाएंगे. इस ईयरबड में एक्टिविटी ट्रैकिंग फीचर भी इनबिल्ट है. इसकी मदद से ये ईयरबड कई तरह फिटनेस रिकॉर्ड ट्रैक करता है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice