YoDiary

Xiaomi Mi A2 में क्या होगा खास, जानिए यहां

चीनी स्मार्टफोन मेकर शाओमी का ग्लोबल इवेंट 24 जुलाई को है. इस दौरान कंपनी कुछ नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है. उम्मीद है कि शाओमी Mi A2 लॉन्च करेगी, क्योंकि ऐसी रिपोर्ट्स और लीक से बाते सामने आ रही हैं. हालिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि Mi A2 के दो वेरिएंट लॉन्च होंगे जिनमें से एक Mi A2 Lite होगा.

पोलैंड की एक रिटेल वेबसाइट पर शाओमी के इन स्मार्टफोन्स को देखा गया है और इस पर फोन के स्पेसिफिकेशन्स भी दर्ज किए गए हैं. हालांकि तस्वीरें हटा ली गई हैं, लेकिन बताया जा रहा है कि यह देखने में Redmi 6 Pro की तरह ही लगता है. दोनों स्मार्टफोन 19:9 ऐस्पेक्ट रेश्यो वाले होंगे और बैटरी 4,000mAh की होगी.

Mi A2 में मिड रेंज प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 625 दिया जा सकता है और इसमें 4GB रैम होने की उम्मीद है. इंटरनल मेमोरी 64GB की है माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. एक दूसरी वेबसाइट की लीक्ड स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक Mi A2 Lite में दो वर्टिकल रियर कैमरे होंगे जिनमें से एक 12 मेगापिक्सल का लेंस होगा जबकि दूसरा 5 मेगापिक्सल का होगा. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रेंट कैमरा दिया जाएगा.

ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर इसमें Android 8.1 Oreo दिया जाएगा. यह मिड रेंज बजट स्मार्टफोन होगा और इसमें पिछली बार की तरह डुअल कैमरा दिया जाएगा. लीक्ड रिपोर्ट के मुताबिक Mi A2 गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. कुल मिला कर इस बार कंपनी चार कलर वेरिएंट लॉन्च कर सकती है जो अलग अलग रैम वेरिएंट के लिए लागू हो सकता है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice