YoDiary

इस कंपनी का सस्ता स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, Redmi 5 से मुकाबला

Comio C1 Pro स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन का मुकाबला भारत में Xiaomi Redmi 5 से रहेगा. ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन- मैटेलिक ग्रे, रॉयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड में खरीद पाएंगे. खास बात ये है कि इस स्मार्टफोन में 1 साल और 100 दिन की वारंटी दी गई है. साथ ही 30 दिनों तक रिप्लेसमेंट का ऑफर भी ग्राहकों को मिलेगा.

कंपनी ने भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 5,599 रुपये रखी है. ग्राहक इसे अमेजन, फ्लिपकार्ट, पेटीएम मॉल, शॉपक्लूज और स्नैपडील जैसे ऑनलाइन वेबसाइट्स से खरीद पाएंगे. जो रिलायंस जियो ग्राहक इस स्मार्टफोन को खरीदेंगे उन्हें 50 रुपये की वैल्यू वाले 44 वाउचर्स के जरिए 2,200 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा.

Comio C1 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

डुअल सिम सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है. इसमें स्प्लिट स्क्रीन और पॉप टच फीचर के साथ 5-इंच HD (720x1440 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1.5GB रैम और क्वॉड-कोर MediaTek 6739 प्रोसेसर मौजूद है. फोटोग्राफी के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है, वहीं इसके फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसके फ्रंट में फेस रिकॉग्निशन फीचर भी मौजूद है. ये इस स्मार्टफोन की खास बातों में से एक है.

इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16GB की है, जिसे कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 2500mAh की है. साथ ही इसमें डुअल 4G VoLTE/ ViLTE सपोर्ट दिया गया है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice