YoDiary

2018 Mini Cooper भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Mini ने भारतीय बाजार में नई 2018 Cooper S और Cooper D को लॉन्च कर दिया है. 2018 Mini Cooper रेंज की शुरुआती कीमत 29.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. नई मिनी कूपर में इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन को अपडेट किया गया है और नया गियरबॉक्स भी दिया गया है.

2018 Mini Cooper S और D दोनों ही थ्री-डोर और फाइव-डोर वेरिएंट में उपलब्ध हैं. मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल वेरिएंट में भी उपलब्ध है. 2018 मिनी कूपर रेंज की कीमत 29.70 लाख रुपये से शुरू होकर कन्वर्टिबल वर्जन के लिए 37.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है.

2018 मिनी कूपर रेंज में डिजाइन की बात करें तो मिनी लोगो को बोनट में शिफ्ट कर दिया गया है. साथ ही हेडलैम्प को भी रीडिजाइन किया गया है. टेल लाइट में यूनियन जैक डिजाइन दिया गया है. नई कार में इंटीरियर की बात करें तो इसमें नई स्टीयरिंग व्हील, एक सेंट्रल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और लेदर चेस्टर माल्ट अपहोल्स्ट्री दिया गया है.

दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसके इंटीरियर में 8.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 20GB इंटरनल स्टोरेज, वायरलेस चार्जिंग, हार्मन कार्डन 360W स्पीकर सिस्टम, स्पोर्ट्स सीट्स और लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील दिया गया है. सेफ्टी के लिहाज से नई रेंज में फ्रंट में डुअल एयरबैग्स, ABS, ब्रेक असिस्ट, स्टेबिलिटी कंट्रोल, कॉर्नरिंग ब्रेक कंट्रोल और रन फ्लैट टायर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Mini ने भारतीय बाजार में नई 2018 Cooper S और Cooper D को लॉन्च कर दिया है. 2018 Mini Cooper रेंज की शुरुआती कीमत 29.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. नई मिनी कूपर में इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन को अपडेट किया गया है और नया गियरबॉक्स भी दिया गया है. 2018 Mini Cooper S और D दोनों ही थ्री-डोर और फाइव-डोर वेरिएंट में उपलब्ध हैं. मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल वेरिएंट में भी उपलब्ध है. 2018 मिनी कूपर रेंज की कीमत 29.70 लाख रुपये से शुरू होकर कन्वर्टिबल वर्जन के लिए 37.10 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक है. 2018 मिनी कूपर रेंज में डिजाइन की बात करें तो मिनी लोगो को बोनट में शिफ्ट कर दिया गया है. साथ ही हेडलैम्प को भी रीडिजाइन किया गया है. टेल लाइट में यूनियन जैक डिजाइन दिया गया है. नई कार में इंटीरियर की बात करें तो इसमें नई स्टीयरिंग व्हील, एक सेंट्रल इंस्ट्रूमेंट डिस्प्ले और लेदर चेस्टर माल्ट अपहोल्स्ट्री दिया गया है. दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसके इंटीरियर में 8.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 20GB इंटरनल स्टोरेज, वायरलेस चार्जिंग, हार्मन कार्डन 360W स्पीकर सिस्टम, स्पोर




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice