YoDiary

10 सेकंड में आउट ऑफ स्टॉक हुआ ये मोबाइल, 30 मई को होगी अगली सेल

गैजेट डेस्क।हाल ही में लॉन्च हुए नोकिया X6 की पहली सेल चीन में हुई। इस सेल में नोकिया X6 मोबाइल 10 सेकंड से कम समय में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। रिपोर्ट के अुनुसार इस फोन के लिए 7 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था। फोन को JD.com, Suning.com, और Tmall.com पर उपलब्ध कराया गया था। इस फोन की दूसरी सेल 30 मई को चीन में ही होगी। इसके लिए रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस ओपन हो चुकी है। कस्टमर्स इसके लिए पार्सिपेट कर सकते हैं।

इंडिया में जल्दी होगा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इस फोन को जल्द ही चीन के बाहर लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। फोन को इंडिया में भी आने वाले 2 महीने में लॉन्च किया जा सकता है। इस फोन को इंडिया में भी जबर्दस्त रिस्पांस मिलने की उम्मीद है।

कीमत-

फोन के 4GB और 32GB वेरिएंट की कीमत 13,800 रुपए है। वहीं 4GB और 64GB रैम वाला फोन 16,000 रुपए में खरीदा जा सकता है। 6GB और 64GB रैम वाले फोन को 18,100 रुपए में खरीद सकते हैं।

इसलिए खास है ये फोन

नोकिया x6 नोकिया का पहला ऐसा फोन जिसमें डिस्प्ले नोच दिया गया है। >इसके साथ ही ये डुअल रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया गया है। >इसमें आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और HDR का फीचर भी है। >एंड्रॉइड का लेटेस्ट वर्जन 8.1 ओरियो भी इसमें मिलेगा। कम कीमत में इस फोन में शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इसलिए इसे जबर्दस्त रिस्पांस मिल रहा है। इस फोन में कंपनी ने बोथी फीचर दिया है। जिसमें यूजर्स फ्रंट और रियर कैमरे का एकसाथ यूज कर सकते हैं। यह फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है।

इसलिए खास है ये फोन




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice