YoDiary

PIC : नीलाम हो रहा है Apple के फाउंडर Steve का पहला Job एप्लिकेशन, हुआ VIRAL

टेक्नोलॉजी की दुनिया में नये-नये इनोवेशंस के लिए जानी जानेवाली कंपनी ऐपल के फाउंडर स्टीव जॉब्स का जॉस्टीव जॉब्स के इस जॉब एप्लीकेशन की नीलामी अगले महीने होगी. बोस्टन में आठ मार्च से 15 मार्च के बीच इसकी बोली लगायी जायेगी.स्टीव जॉब्स के इस जॉब एप्लीकेशन की नीलामी अगले महीने होगी. बोस्टन में आठ मार्च से 15 मार्च के बीच इसकी बोली लगायी जायेगी.

मेसाचुसेट्स का ऑक्शन हाउस आरआर ऑक्शन इस ऐतिहासिक रेज्यूमे की निलामी करा रहा है. स्टीव जॉब्स के इस रेज्यूमे की नीलामी 50 हजार डॉलर यानी लगभग 32 लाख रुपये से ज्यादा में हाेने की उम्मीद जतायी जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह जॉब एप्लीकेशन एक पन्ने का है. इस एप्लीकेशन में स्पेलिंग और विराम चिन्हों की कई गलतियां भी हैं. इसमें स्टीव जॉब्स का नाम स्टीवन जॉब्स और एड्रेस रीड कॉलेज लिखा नजर आ रहा है. स्पेशल एबिलिटीज सेक्शन में जॉब्स ने टेक और डिजाइन इंजीनियर लिखा है. एेपल के फाउंडर स्टीव जॉब्स के इस रेज्यूमे के अलावा इस नीलामी में उनकी दो अन्य चीजें भी नीलाम की जायेंगी. इसमें स्टीव के हस्ताक्षर वाली एक न्यूजपेपर कटिंग और एक मैक OS X है. गौरतलब है कि वर्ष 2011 में 56 साल की उम्र में स्टीव जॉब्स की मौत कैंसर की बीमारी से हो गयी थी.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice