YoDiary

यह बड़ी कंपनी फ्री में दे रही IPL का टिकट, बस डाउनलोड करना होगा एप

नई दिल्ली : रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर पेश किया है. यह ऑफर दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ही ग्राहकों के लिए है. ऑफर के अनुसार प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए आईपीएल मैच का टिकट फ्री में पाने और स्टेडियम तक पहुंचने के लिए कैब की सुविधा दी जा रही है. वोडाफोन की तरफ से दी गई जानकारी में बताया गया कि यूजर ‘वोडाफोन अनऑफिशियल स्पांसर ऑफ फैन्स’ ऑफर में इसका फायदा उठा सकते हैं.

इसके लिए यूजर्स को सबसे पहले 'माय वोडाफोन' एप अपने मोबाइल पर डाउनलोड करना होगा. यहां आपको कुछ सवालों का जवाब देना होगा. सवालों का जवाब देने पर विजेता आईपीएल मैच का टिकट और फिरोजशाह कोटला स्टेडियम तक फ्री राइड मिलेगी. आपको बता दें कि कंपनी ने यह गेम केवल दिल्ली-एनसीआर के पोस्टपेड और प्री-पेड ग्राहकों के लिए ही जारी किया है.

गेम की लॉन्चिंग के अवसर पर वोडाफोन इंडिया के मार्केटिंग ईवीपी सिद्धार्थ बनर्जी ने कहा, 'हम हमेशा से विभिन्न स्पोर्टिंग प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी के माध्यम से अपने उपभोक्ताओं को अनूठा और बेजोड़ अनुभव प्रदान करते रहे हैं. आगामी प्लेऑफ मैचों के मद्देनजर हम दिल्ली-एनसीआर में अपने यूजर्स को आमंत्रित करते हैं कि वे Unofficial Sponsor of Fans कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेकर फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में मैच के लिए फ्री टिकट जीतने का मौका पा सकते हैं.

इससे पहले भारती एयरटेल ने अपने यूजर्स के लिए लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग एप एयरटेल टीवी ग्राहकों के लिए आईपीएल 2018 के सभी लाइव मैच की अनलिमिटेड मुफ्त स्ट्रीमिंग की सुविधा हॉटस्टार के जरिए पेश की थी. साथ ही एयरटेल ने इस अनुभव को बेहतर बनाने के इरादे से एयरटेल टीवी एप का नया वर्जन भी पेश किया.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice