YoDiary

Jio ने उतारा धमाकेदार प्लान, केवल 199 रुपये में मिल रहा है इतना कुछ कि...

Reliance Jioटेलिकॉम मार्केट में आने के बाद से ही लगातार एक के बाद एक धमाके करती आ रही है। पिछले डेढ़ साल में कंपनी ने कई शानदार प्लान उतारकर 4जी डाटा को काफी सस्ता कर दिया। अब इसी कड़ी में Jio ने एक 199 रुपये का प्लान उतारा है।

Jio 199 Plan में यूजर्स को 25 जीबी हाईस्पीड डाटा दिया जा रहा है। इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग ऑप्शन तो मिल ही रहा है। वहीं, एसएमएस, जियो एप्स आदि जैसे फायदे भी हैं। Jio का यह पैक कंपनी ने पोस्टपेड यूजर्स के लिए उतारा है। 'शून्य-टच' पोस्टपेड के माध्यम से Jio ने पोस्टपेड सेवाओं नए सिरे से परिभाषित किया है। Jio ने एक बार फिर भारत और विदेशों में पोस्टपेड सेगमेंट में सबसे कम टैरिफ की पेशकश करके उद्योग की स्थिति को चुनौती दी है। पोस्टपेड ग्राहक प्रीपेड ग्राहकों की तुलना में समान सेवाओं के लिए ज्यादा पैसा चुकाया करते थे।

Jio ने अपने ग्राहकों के लिए अत्यधिक आकर्षक कीमतों पर अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग और अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग की भी घोषणा की है ताकि वे वे बिल की चिंता किए बगैर कनेक्टिड रह सकें।

Jio postpaid के बारे में और जानिए

भारत की पहली ज़ीरो-टच सेवा- सभी पोस्टपेड सेवाएं जैसे वॉयस, इंटरनेट, एसएमएस, इंटरनेशनल कॉलिंग प्री-एक्टिवेटेड होंगी। A- अनलिमिटेड प्लान: कोई अप्रत्याशित बिल नहीं। B- ऑटो-पे: बिलों की चिंता खत्म (बिलिंग/बिलिंग समस्याओं का समाधान) – जीरो क्लिक पेमेंट मंथली C- ई-बिल क्लिक पर: रियल टाइम बिल की जांच करें और महीने के अंत में इसे अपने इनबॉक्स में भी प्राप्त करें D- हमेशा चालू: एक ऐसी सेवा जो दुनिया में कहीं भी नहीं रुकेगी

Jio postpaid के बारे में और जानिए

A- अनलिमिटेड इंडिया प्लान - केवल 199 रुपये प्रति माह में B- अंतरराष्ट्रीय कॉलिंग 50p प्रति मिनट से शुरू C- भारत जैसी दरों पर इंटरनेशनल रोमिंग




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice