YoDiary

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च होगा Samsung का फोल्डेबल फोन, 3 स्क्रीन्स के साथ ये होंगे फोन के फी

नई दिल्ली: सैमसंग यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है क्योंकि सैमसंग का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन फोल्डेबल को अगले साल फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है. साउथ कोरियन न्यूजपेपर ' द बेल ' के अनुसार फरवरी या मार्च के अंत तक गैलेक्सी एक्स को लॉन्च किया जा सकता है. और अगर यह सच हुआ तो यूजर्स इस फोन का लुत्फ MWC 2019 बार्सिलोना में उठा सकते हैं.

ये हो सकते हैं फोल्डेबल फोन के स्पेसिफिकेशन्स

रहस्यमय स्मार्टफोन का कोडनेम 'विनर' दिया गया है. रिपोर्ट के अनुसार हैंडसेट को पहले 'वैली' नाम दिया गया था. आपको बता दें कि ये वही स्मार्टफोन है जिसे सैमसंग ने पिछले साल ही गैलेक्सी एस10 के पार्ट्स के लिए कई कंपनियों से पार्टनरशिप की है. गैलेक्सी एक्स फोल्ड इन डिजाइन के साथ आता है जिसमें 3.5 इंच के तीन OLED स्क्रीन्स हैं. पहला स्क्रीन फोन के बाहरी हिस्से में दिया गया है तो वहीं बची हुई दो स्क्रीन्स फोन के अंदरूनी हिस्से में है. दोनों स्क्रीन्स को एक साथ खोलने पर ये एक 7 इंच का बड़ा डिस्प्ले बनाता है. फोल्ड इन डिजाइन का फायदा ये है कि फोन को उस समय भी इस्तेमाल किया जा सकता है जब दोनों पैनल्स बंद हों.

सैमसंग ने फोन के लेकर पहले ही कर दिया था ऐलान

साउथ कोरिन जाएंट सैमसंग गैलेक्सी एक्स पर कई सालों से काम कर रही है. सीईएस 2018 में सैमसंग के मोबाइल बिजनेस के हेड डीजे कोह ने ये कहा था कि सैमसंग गैलेक्सी एक्स जैसा फोन जरूर है और हम इसपर फिल्हाल काम भी कर रहे हैं. गैलेक्सी एक्स के अलावा सैमसंग गैलेक्सी एस 10 पर भा काम कर रहा है. ये फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 9 का अगला वर्जन होगा. बेल अखबार के अनुसार सैमसंग को लॉस वेगस के CES 2019 में लॉन्च किया जा सकता है. रिपोर्ट के अनुसार गैलेक्सी एस 10 में फीचर डिस्प्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा 3डी डिजाइन और आईफोन जैसा कैमरा मौजूद हो सकता है.




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice