YoDiary

Ola से सफर करते हैं तो आपके लिए है खुशखबरी, इस एप से करा सकेंगे बुक

मोबाइल वॉलेट कंपनी मोबिक्विक ने एप पर टैक्सी बुकिंग की सेवा देने कंपनी ओला से साझेदारी की है। इसके तहत अब ग्राहक मोबिक्विक की एप पर ही ओला कैब की बुकिंग कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें अब अलग से ओला एप खोलने की जरुरत नहीं होगी।

कंपनी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि इससे दोनों कंपनियों को परस्पर लाभ होगा। इसमें कैब की बुकिंग के साथ ही मोबिक्विक से स्वत: भुगतान की सुविधा भी रहेगी। इस पेशकश के मौके पर मोबिक्विक शुरूआती पांच यात्राओं पर 50 रुपये के कैशबैक का ऑफर दे रही है। साथ ही मोबिक्विक रोजाना 1,000 उपयोक्ताओं को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच उसके वालेट यात्रा बुक करने पर 100% कैशबैक पाने का मौका भी देगी।

इस मौके पर मोबिक्विक के उपाध्यक्ष (विपणन एवं वृद्धि) दमन सोनी ने कहा, 'पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारी एप में ऐसी सुविधा दे जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए। हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की यात्रा बुकिंग के विकल्प पेश किए हैं और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाली श्रेणियों में एक होगी।'




COMMENTS

Suraj misra

Good work

Ravi

Nice