Yo Diary

IPL 2018 : देखें, दीपक चाहर को क्यों धमकी देते हैं ब्रावो, हरभजन के सामने खोला राज

नई दिल्ली : हैदराबाद के खिलाफ मैच में जीत के सबसे बड़े हीरो बनकर सामने आए चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चाहर जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. उन्होंने मैच में अपने पहले तीन ओवर में ही ऐसी घातक गेंदबाजी की, जिसके असर से हैदराबाद की टीम अंत तक उबर नहीं पाई. सिर्फ 15 रन देकर चाहर ने अपने चार ओवर में 3 विकेट लिए. दो बल्लेबाजों को तो उन्होंने खाता तक नहीं खोलने दिया. अगर चाहर मैच में ऐसी गेंदबाजी नहीं करते तो चेन्नई के लिए ये मैच जीतना मुश्किल था.

हैदराबाद ने इतनी खराब शुरुआत के बावजूद मैच 4 रनों से गंवाया. मैच के बाद चेन्नई टीम के स्पिनर हरभजन सिंह ने दीपक चाहर का इंटरव्यू लिया. इसमें हरभजन सिंह ने दीपक से पूछा कि इस बार के सीजन में वह इतनी अच्छी गेंदबाजी कैसे कर रहे हैं. इसके जवाब में चाहर ने कहा कि इस बार अच्छी गेंदबाजी इसलिए देखने को मिल रही है, क्योंकि जब आप एक मैच में अच्छा करते हैं तो दूसरे मैच में आपको अच्छा करने की प्रेरणा मिलती है.

दीपक ने कहा कि पहले हेजिटेशन होता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. अब मैं जहां गेंद करना चाहता हूं वहां गेंद करता हूं. शायद ये कारण भी होगा, जिससे गेंदबाजी अच्छी हो रही है. हरभजन सिंह ने चाहर से पूछा कि इस मैच में उन्होंने विकेट लेने के बाद ड्वेन ब्रावो के अंदाज में सेलिब्रेट क्यों किया. इसके जवाब में दीपक चाहर ने कहा कि ब्रावो इसके लिए उन्हें धमकी देते हैं. चहर ने कहा, मुझे जहां सबसे ज्यादा विकेट मिलने के चांस रहते हैं, वहां पर ब्रावो फील्डिंग करते हैं. उन्होंने मुझसे साफ कहा है कि अगर मैं विकेट लूं तो मुझे उनकी स्टाइल में सेलीब्रेशन करना पड़ेगा.

चेन्नई ने चौथी जीत हासिल की है, वहीं हैदराबाद को दूसरी हार मिली है. पंजाब और चेन्नई के अंक बराबर हैं, लेकिन नेट रन रेट के आधार पर चेन्नई शीर्ष पर है.