Yo Diary

यूं दिखें हमेशा स्टाइलिश

वेस्टर्न वेयर के बाद अब इंडियन वेयर में भी जैकेट स्टाइल खासा पसंद किया जा रहा है। लहंगा हो या साड़ी, यह दोनों पर बहुत खूबसूरत लगता है।

ब्लाउज डिजाइन

इन दिनों साड़ी के ब्लाउज के साथ कई एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं। ऑफ शोल्डर और ओपन बैक डिजाइन के अलावा इस साल कुछ और भी डिजाइंस हैं, जिनसे एक सिंपल सी साड़ी को भी ग्लैमरस लुक मिल सकेगा।

जैकेट स्टाइल

वेस्टर्न वेयर के बाद अब इंडियन वेयर में भी जैकेट स्टाइल खासा पसंद किया जा रहा है। लहंगा हो या साड़ी, यह दोनों पर बहुत खूबसूरत लगता है। इसमें अंदर की तरफ हाफ स्लीव ब्लाउज या क्रॉप टॉप होता है और ऊपर से जैकेट होता है। चाहें तो इसे दो अलग-अलग कलर्स में भी अपनी पसंद के अनुसार बनवा सकती हैं। स्लीव्स के साथ भी प्रयोग किए जा सकते हैं। जब भी पारंपरिक परिधान की बात आती है, साड़ी का ही खयाल सबसे पहले आता है। ऐसे में क्यों न इस ट्रडिशनल वेयर में कुछ नए रंग भरे जाएं। डिजाइनर नरगिस बता रही हैं कि कैसे ब्लाउज के डिजाइंस में एक्सपेरिमेंट कर साड़ी को स्टाइलिश लुक दिया जा सकता है।

फुल स्लीव्स

यह स्टाइल बहुत क्लासी लगता है। सिंपल साड़ी के साथ बॉर्डर से मैच करता हुआ हेवी ब्लाउज बनवाया जा सकता है। इसे साड़ी के कंट्रास्ट कलर का बनवाएं तो और भी अच्छा लगेगा। इन दिनों ब्राइडल लहंगे में भी यह स्टाइल ट्रेंड में है।

फुल स्लीव्स

राजस्थानी ट्रडिशनल आर्ट वर्क एक बार फिर फैशन में इन है। मिरर वर्क में इन दिनों छोटे ग्लास का का$फी इस्तेमाल किया जा रहा है। यूं तो इसे वेस्टर्न वेयर में इस्तेमाल किया जा रहा है लेकिन प्लेन साड़ी के साथ इस तरह का ब्लाउज डिजाइनर्स की पहली पसंद बना हुआ है।