Yo Diary

होली 2018: अपनी राशि के अनुसार होली पर खेलें इन रंगों से होली

मेष राशि: लाल और पीला इस राशि के लिए सर्वाधिक शुभ रंग है। इनका इस्तेमाल करेंगे तो आपके लिये भाग्यशाली रहेगा। वृष राशि: सफेद तथा नीला रंग वृष राशि वालों के लिए सबसे अधिक अनुकूल है। यह रंग उनको सहजता प्रदान करते हैं।

मिथुन राशि: हरा और सफेद रंग मिथुन राशि के लोगों इस होली पर सबसे उपयुक्‍त है। कर्क राशि: पीला, हरा और सफेद रंग के साथ कर्क राशि के लोगों को इस बार होली का त्यौहार मनाना चाहिये। ये रंग इनके चंचल स्वभाव को काबू में रख संयमी बनायेंगे। सिंह राशि: इस राशि वालों के शुभ रंग हैं गुलाबी, हरा और पीला जो इनकी प्रचडंता को काबू में रखने में कारगर होंगे। इन रंगों के प्रभाव से जीवन में सुखसाधन और संपन्नता आयेगी। कन्या राशि: हरा, पीला और सफेद आपके लिये सर्वोत्‍म रहेगा और आप इस का पूरा आनंद ले पायेंगे। तुला राशि: सफेद, हरा और नीला रंग तो आपके लिए उत्‍तम है ही इसके साथ ही आप बैंगनी और भूरा रंग भी प्रयोग कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि: लाल, पीला, नीला, गहरा लाल या महरून रंग से ही वृश्चिक राशि के लिए उत्‍तम प्रभावदायक रहेगा। धनु राशि: पीला, हरा, लाल और पीला रंग धनु राशि के लोगों के लिये बहुत अच्छा है। मकर राशि: सफेद, लाल और हल्‍का नीला या आसमानी रंग इस राशि के लोग प्रयोग करें तो उनमें सकारात्मक उर्जा का संचार होगा। कुम्भ राशि: सफेद, लाल और नीला कुम्‍भ राशि के लोगों के लिए शुभ माना जाता है। मीन राशि: पीला, सफेद और हरा रंग मीन राशि के लोगों के व्यक्तित्व में उत्साह व जोश का संचार करता है।