Yo Diary

झारखंड : मधुबन के जंगल में नक्सलियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़

गिरिडीह :झारखंड के गिरिडीह जिला में शनिवार तड़के सीआरपीएफ की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गयी. सर्च ऑपरेशन के लिए निकले जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में दोनों ओर से रुक-रुक कर घंटों फायरिंग होते रही. सूचना मिलते ही एसपी सुरेंद्र कुमार झा के नेतृत्व में कई वरीय अधिकारी और सैकड़ों जवान जंगल में घुसे. सर्च ऑपरेशन जारी है.

बताया जाता है कि मधुबन थाना के हरलाडीह-कुबरी के समीप नक्सली गतिविधि की सूचना पर शुक्रवार की रात को एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने मधुबन स्थित सीआरपीएफ कैंप में पुलिस-अधिकारियों व सीआरपीएफ के साथ बैठक की थी. बैठक के बाद शनिवार की सुबह 3 बजे ही सीआरपीएफ 154 बटालियन के जवान जंगल में सर्च ऑपरेशन के लिए घुसे.

सीआरपीएफ की टीम मधुबन के समीप के जंगल में पहुंची, तो नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सीआरपीएफ के जवानों ने भी जवाबी फायरिंग की. सीआरपीएफ के साथ झारखंड जगुआर की टीम भी जंगल मे उतर गयी. एसपी के साथ एएसपी दीपक कुमार भी सैट के जवानों को के साथ जंगल में पहुंच गये हैं.दूसरे इलाके से भी जवानों को जंगल मे उतारा गया है. एएसपी ने कहा कि जंगल में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. नक्सलियों की खोज की जा रही है. अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.