Yo Diary

झारखंड दौरे पर चुनावी तैयारियों का संदेश दे गए मोदी, PM ने लगाया हेलीकॉप्‍टर शॉट

रांची, राज्य ब्यूरो।मेदिनीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सफल सभा झारखंड में आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव की सरगर्मी का अहसास करा गई। मोदी का स्पष्ट संदेश था कि भाजपा बैकफुट पर रहकर चुनावी मैदान में नहीं उतरेगी बल्कि वह फ्रंटफुट पर आकर विपक्ष के हमले का करारा जवाब देगी। चुनावी हथियार भी पांच साल की शानदार उपलब्धियां रहेगी।

भाजपा कांग्रेस और उनके सहयोगी दलों की केंद्र व राज्य सरकारों में लंबे अरसे तक रही सरकार की खामियां गिनाकर हिट विकेट करेगी। मंडल डैम के शिलान्यास के मौके पर जिस सधे अंदाज में प्रधानमंत्री ने हेलीकॉप्टर शॉट लगाए उससे विरोधी बैकफुट पर आने को मजबूर होंगे। उनके साथ-साथ मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भी हमलावर अंदाज में कांग्रेस की घेराबंदी की।

रघुवर ने कर दी है शुरुआत :

मुख्यमंत्री रघुवर दास झारखंड में चुनावी तैयारियों का आगाज कर चुके हैं। विपक्षी दल झामुमो के गढ़ संताल में पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा ने सेंध लगा दी थी। इस बार दोगुनी रफ्तार से भाजपा यहां चुनाव मैदान में उतरेगी। नजर कमजोर सीटों पर ज्यादा ध्यान देने की है। भाजपा ने इसी प्रकार पूरे राज्य में अपनी कमजोरियों को चिह्नित किया ताकि समय रहते पुख्ता तैयारी हो सके।