Yo Diary

व्यवसायी को मारना चाहते थे शूटर, गलतफहमी में हो गई भाजपा नेता की हत्या

जागरण संवाददाता, रांची।नगड़ी के पिस्का रेलवे क्रॉसिंग के पास भाजपा नेता पंकज गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किए हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी अपराधी सुशील श्रीवास्तव गिरोह के हैं। हत्या मामले में संलिप्त मास्टर माइंड समेत शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि खलारी के एक शख्स (व्यापारी) का कत्ल करना था, मगर गलतफहमी से पंकज को गोली मार दी।

हत्या के दिन शूटर को मिली थी गलत जानकारीखलारी के शख्स को मारने की सुपारी शूटर को मिली थी। रेकी करने वाले शख्स ने गलत व्यक्ति की पहचान शूटर को कराई थी। हत्या के समय खलारी का शख्स भी पंकज गुप्ता के बगल में था। गिरफ्तार अपराधी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त समेत अन्य हथियार बरामद किए हैं। पुलिस सूत्रों की मानें, तो खलारी के व्यापारी की हत्या का सौदा 50 लाख में तय हुआ था। हत्या से पूर्व एडवांस के तौर पर 20 लाख रुपये दिए गए थे। पिछले एक माह से शूटर रेकी करने में लगे हुए थे। मगर, हत्या वाले दिन शूटर को गलत जानकारी मिली थी। रेगुलर एके-47, जिंदा गोलियां सहित कई सामान बरामद भाजपा नेता पंकज गुप्ता की हत्या के बाद एसएसपी कुलदीप द्विवेदी स्वयं क्यूआरटी के साथ विभिन्न इलाकों में छापामारी कर रहे थे।

खबरें ताजा खबरें राष्ट्रीय जागरण स्पेशल पॉलिटिक्स दुनिया आम मुद्दे टेक ज्ञान बिजनेस क्रिकेट ऑटो लाइफस्टाइल मनोरंजन फोटो गैलरी हिंदी न्यूज़ ⁄ झारखण्ड ⁄ रांची व्यवसायी को मारना चाहते थे शूटर, गलतफहमी में हो गई भाजपा नेता की हत्या Publish Date:Sun, 25 Mar 2018 12:48 PM (IST) व्यवसायी को मारना चाहते थे शूटर, गलतफहमी में हो गई भाजपा नेता की हत्या भाजपा नेता पंकज गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। ... जागरण संवाददाता, रांची। नगड़ी के पिस्का रेलवे क्रॉसिंग के पास भाजपा नेता पंकज गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए आधा दर्जन अपराधियों को गिरफ्तार कर हथियार बरामद किए हैं। गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस गुप्त स्थान पर पूछताछ कर रही है। गिरफ्तारी अपराधी सुशील श्रीवास्तव गिरोह के हैं। हत्या मामले में संलिप्त मास्टर माइंड समेत शूटर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अपराधी ने पुलिस को बताया कि खलारी के एक शख्स (व्यापारी) का कत्ल करना था, मगर गलतफहमी से पंकज को गोली मार दी। हत्या के दिन शूटर को मिली थी गलत जानकारीखला