Yo Diary

पलामू में कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी की गोली मारकर हत्या

हरिहरगंज :पलामू में कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक मुंशी की हत्या कर दी गयी है. घटनास्थल से .315 का एक खोखा बरामद हुआ है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि उससे पूछताछ के आधार पर वह जल्दी ही हत्यारों तक पहुंच जायेगी. बताया जाता है कि हत्यारे बाइक से आये थे और देशी कट्टे से मुंशी पर गोली चलायी थी.

जिला के हरिहरगंज थाना क्षेत्र में बतरे नदी पर पुल का निर्माण हो रहा है. निर्माण कार्य कराने वाली कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी गोविंद चंद्रवंशी की बुधवार की रात करीब 9:30 बजे अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. गोविंद लेस्लीगंज थाना के जमुने गांव का रहने वाला था. पलामू के एसपी इंद्रजीत माहथा ने बताया की प्रारंभिक जांच में पता चला है आपराधिक गिरोह ने इस घटना को अंजाम दिया है. रंगदारी नहीं देने की वजह से मुंशी को मारा गया है. बताया जाता है कि एसपी के निर्देश पर छतरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभु शरण सिंह बुधवार की रात ही घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

जांच के क्रम में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. बताया जाता है कि जिस शख्स को पुलिस ने हिरासत में लिया है, वही मुंशी गोविंद को घटनास्थल पर ले गया था. यहां बाइक से आये अपराधियों ने मुंशी पर देशी कट्टे से गोली चलायी. घटनास्थल से .315 का एक खोखा बरामद हुआ है. शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर भेज दिया गया है.