Yo Diary

झारखंड : भाजयुमो प्रखंड अध्यक्ष को ताश खेलने बुलाया और मार दी गोली, पुरानी दुश्मनी के कारण गयी जान

गुमला : भाजयुमो के प्रखंड अध्यक्ष विक्की कुमार साहू (27 वर्ष) की अपराधियों ने सिलाफारी गांव में हत्या कर दी. उन्हें चार गोली मारी गयी. इसके बाद भुजाली से उनकी गर्दन काट दी गयी. घटना शनिवार देर रात करीब एक बजे घटी. अपराधियों ने उन्हें ताश खेलने के बहाने बुलाया और हत्या कर दी.

इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. चारों से पूछताछ की जा रही है. इधर, विक्की की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने रविवार सुबह सिलाफारी गांव के समीप नेशनल हाइवे-43 जाम कर दिया़ एसपी अंशुमान कुमार व डीएसपी इंद्रमणि चौधरी के समझाने के बाद लोगों ने जाम हटाया. जाम स्थल पर भाजपा के कई बड़े नेता पहुंचे थे. भाजपाइयों ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुरानी दुश्मनी के कारण गयी विक्की कुमार साहू की जान : मृतक के भाई जनक साहू ने बताया कि रात 10.15 बजे अनिल साहू उर्फ मंटू ने फोन कर विक्की को जुआ खेलने के लिए बुलाया. सिलाफारी गांव के जागे साहू के घर के समीप पेड़ के पास जुआ हो रहा था. जुआ स्थल पर कई लोग मौजूद थे. रात एक बजे जब जुआ खत्म हो गया तो विक्की स्कूटी से घर जाने लगा.

तभी बाजार टाड़ किराना दुकान के समीप घात लगाये बैठे अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. गोली की आवाज सुन कर विक्की का भाई जनक वहां पहुंचा तो उन्होंने देखा कि घटनास्थल के पास काले रंग की गाड़ी खड़ी थी,जिससे अपराधी भाग गये. जनक ने कहा कि पुरानी दुश्मनी के कारण उसके भाई की हत्या की गयी है. गिरफ्तार आरोपी : मृतक के भाई जनक साहू ने संतोष साहू, अनिल साहू उर्फ मंटू, शिवप्रसाद साहू, राजकिशोर साहू उर्फ राजू व अन्य दो लोगों को नामजद आरोपी बनाया है. इसमें पुलिस ने नामजद चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी लांजी चौली गांव के हैं.